ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRएनकाउंटर में शूटर 'गोली' ढेर, 'चूरन' अरेस्ट; दिल्ली पुलिस का पुर्तगाल में बैठे वांटेड हिमांशु भाऊ गैंग पर एक्शन

एनकाउंटर में शूटर 'गोली' ढेर, 'चूरन' अरेस्ट; दिल्ली पुलिस का पुर्तगाल में बैठे वांटेड हिमांशु भाऊ गैंग पर एक्शन

दिल्ली पुलिस और हिमांशु भाई गैंग के शूटर के बीच दिल्ली के तिलक नगर में मुठभेड़ हुई। जिसमें शूटर अजय उर्फ गोली ढेर हो गया। वहीं स्पेशल सेल ने गैंग के एक सदस्य को गिरफ्तार किया है।

एनकाउंटर में शूटर 'गोली' ढेर, 'चूरन' अरेस्ट; दिल्ली पुलिस का पुर्तगाल में बैठे वांटेड हिमांशु भाऊ गैंग पर एक्शन
Sneha Baluniलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीFri, 17 May 2024 10:21 AM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली पुलिस ने पुर्तगाल में बैठकर दिल्ली-एनसीआर में गैंग चलाने वाले मोस्ट वांटेड हिमांशु भाऊ गैंग के एक शूटर को एनकाउंडर में मार गिराया। यह मुठभेड़ दिल्ली के तिलक नगर में हुई। स्पेशल सेल और भाऊ गैंग के बदमाशों के बीच देर रात भलस्वा डेरी एरिया में अंधाधुंध फायरिंग हुई। इस दौरान एक बदमाश ढेर हो गया। वहीं एक को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के अनुसार, जिस बदमाश को गोली लगी उसे पुलिस अस्पताल लेकर पहुंची जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया। मारे गए शूटर की पहचान अजय उर्फ 'गोली' के तौर पर हुई है।

वांटेड था गोली

हरियाणा के सोनीपत का रहने वाला गोली दिल्ली पुलिस की वांटेड लिस्ट में शामिल था। उसने तिलक नगर इलाके में कई राउंड गोलियां चलाई थीं। पुलिस ने बताया कि वह पुर्तगाल में बैठे हिमांशु भाऊ का शूटर था। जिस जगह पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई उसका वीडियो भी सामने आया है। कार और स्कॉर्पियो आपस में भिड़ी हुईं दिख रही हैं। वहीं कई पुलिसकर्मी मौके पर दिखाई दे रहे हैं।

खुद को घिरा देख चलाई गोलियां

पुलिस ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि गैंगस्टर भाऊ का एक शूटर बाहरी दिल्ली के गांव खेड़ा खुर्द में आएगा। अजय उर्फ गोली की कई मामलों में वांटेड था। 6 मई को दिल्ली के तिलक नगर में हत्या की कोशिश, 10 मार्च को मुरथल के गुलशन ढाबे पर दिनदहाड़े सुंदर नाम के शख्स की हत्या के मामले में पुलिस को उसकी तलाश थी। अजय ने सुंदर को गाड़ी से खींचकर दौड़ा-दौड़ाकर गोलियों से भून दिया था। हत्या का यह खौफनाक मंजर सीसीटीवी में कैद हो गया था।

एक गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल ने कहा, 'हिमांशु उर्फ भाऊ-नवीन बाली गैंग के एक्टिव मेंबर अभिषेक उर्फ चूरन को गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरफ्तारी के समय उसके पास से .32 बोर की एक पिस्तौल और 6 जिंदा कारतूस बरामद किए गए। उसके खिलाफ स्पेशल सेल, दिल्ली में कानून की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। उसने हिमांशु उर्फ भाऊ को उसके विदेश भागने से पहले आश्रय दिया था। वह दिल्ली और हरियाणा में हत्या, हत्या के प्रयास, आपराधिक धमकी, शस्त्र अधिनियम के 4 आपराधिक मामलों में शामिल रहा है।'