ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRअगला नंबर किसका? रडार पर एल्विश के कई दोस्त, फाजिलपुरिया से पूछताछ की तैयारी में नोएडा पुलिस

अगला नंबर किसका? रडार पर एल्विश के कई दोस्त, फाजिलपुरिया से पूछताछ की तैयारी में नोएडा पुलिस

नोएडा पुलिस की रडार पर यूट्यूबर एल्विश यादव के कई और दोस्त हैं। पुलिस उनसे भी पूछताछ कर सकती है। सांपों के साथ एल्विश ने जो वीडियो साझा किया था, उसमें दिखने वाले सभी लोगों से पुलिस पूछताछ कर सकती है।

अगला नंबर किसका? रडार पर एल्विश के कई दोस्त, फाजिलपुरिया से पूछताछ की तैयारी में नोएडा पुलिस
Sneha Baluniहिन्दुस्तान,नोएडाFri, 22 Mar 2024 06:56 AM
ऐप पर पढ़ें

रेव पार्टी करने और उसमें सांपों का जहर सप्लाई करने के मामले में यूट्यूबर एल्विश यादव के कई और दोस्त पुलिस के रडार पर हैं। पुलिस उनसे भी पूछताछ कर सकती है। पुलिस ने बुधवार को एल्विश के दो दोस्तों ईश्वर और विनय यादव को गिरफ्तार किया था। विनय यूट्यूबर एल्विश यादव का पुराना दोस्त है। विनय गिरफ्त में आए ईश्वर का भी दोस्त है। विनय पहले एल्विश के साथ ही रहता था। ईश्वर का बैंक्वेट हॉल और टेंट हाउस का काम है। ईश्वर की पूर्व में गिरफ्तार हुए राहुल सपेरा से दोस्ती है। 

विनय के कहने पर राहुल ही बुकिंग पर सांप और उनके जहर के साथ संपेरों की टोली लेकर पहुंचता था। पुलिस ने एनडीपीएस की छह धाराओं को केस में बढ़ाया था। इनमें से दो धाराएं 27 और 27ए कमजोर पड़ गई हैं। अब एनडीपीएस की चार धाराएं एल्विश पर लगी रहेंगी।

एल्विश के पिता ने बेटे का बचाव किया 

एल्विश की मां सुषमा यादव और पिता राम अवतार ने बताया कि उनका बेटा अक्सर वीडियो शूट के लिए दोस्तों से कार उधार लेता है। उन्हें वापस करने से पहले वीडियो बनाता था। उन्होंने अपने बेटे के पास प्रॉपर्टी होने की बात को भी खारिज किया है। 

गुरुग्राम कोर्ट में 27 मार्च को पेशी 

यूट्यूबर एल्विश यादव को मारपीट मामले में 27 मार्च को गुरुग्राम कोर्ट में पेश किया जाएगा। गुरुग्राम न्यायिक मजिस्ट्रेट प्रथम श्रेणी की अदालत ने पुलिस द्वारा दायर प्रोडक्शन वारंट के आवेदन पर एल्विश को उपस्थिति होने को कहा है।

सोशल मीडिया पर फैली अफवाह

सांपों का जहर सप्लाई करने के मामले में गुरुवार सुबह एक खबर सोशल मीडिया पर वायरल हुई। इसमें कहा गया कि एल्विश से एनडीपीएस ऐक्ट को हटा लिया गया। नोएडा पुलिस ने इसका खंडन किया है। डीसीपी विद्यासागर मिश्र ने कहा कि मामले की जांच चल रही है।

गायक फाजिलपुरिया को नोटिस भेजेंगे

नोएडा पुलिस गायक फाजिलपुरिया से पूछताछ करने की तैयारी कर रही है। अगले सप्ताह फाजिलपुरिया को नोटिस भेजकर पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है। एल्विश के साथी कटारिया की भी मुश्किलें बढ़ सकती हैं। सांपों के साथ एल्विश ने जो वीडियो साझा किया था, उसमें दिखने वाले सभी लोग अब नोएडा पुलिस के निशाने पर हैं।

जमानत याचिका पर आज सुनवाई होगी

जिला न्यायालय में गुरुवार को भी एल्विश यादव की जमानत याचिका पर सुनवाई नहीं हो सकी। पुलिस द्वारा धाराएं बढ़ाने की वजह से ऐसा हुआ। न्यायालय ने सुनवाई के लिए शुक्रवार की तिथि निर्धारित की है। एल्विस पक्ष के अधिवक्ता दीपक भाटी ने बताया कि शुक्रवार को याचिका पर सुनवाई होगी, जिसमें मजबूती से अपना पक्ष रखा जाएगा।