ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRएल्विश यादव ने दी खुली धमकी, मॉल बुलाकर यूट्यूबर को लात-घूंसों से पीटा; FIR दर्ज

एल्विश यादव ने दी खुली धमकी, मॉल बुलाकर यूट्यूबर को लात-घूंसों से पीटा; FIR दर्ज

एल्विश यादव का यूट्यूबर मैक्सटर्न के साथ मारपीट करने का वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में एल्विश यादव मैक्सटर्न को 4 मिनट तक लगातार लात-घूंसों से पीटता हुआ दिखाई दे रहा है।

एल्विश यादव ने दी खुली धमकी, मॉल बुलाकर यूट्यूबर को लात-घूंसों से पीटा; FIR दर्ज
Mohammad Azamप्रमुख संवाददाता,गुरुग्रामFri, 08 Mar 2024 10:46 PM
ऐप पर पढ़ें

Elvish Yadav : बिग बॉस ओटीटी विजेता यूट्यूबर एल्विश यादव का शुक्रवार को मारपीट करने का वीडियो वायरल हो रहा है। मारपीट का वीडियो पूरे दिन सोशल मीडिया पर ट्रेंड करता रहा। एल्विश यादव और उसके साथियो ने सागर ठाकुर उर्फ 'मैक्सटर्न' नाम के यूट्यूबर के साथ सेक्टर-53 में स्थित साउथ प्वाइंट मॉल में मारपीट की है। शिकायत पर सेक्टर-53 थाने में शुक्रवार देर रात को पुलिस ने आईपीसी की 149, 147, 323 और 506 धारा मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मामले में पुलिस ने एल्विश यादव को आरोपी बनाया है। मारपीट का वीडियो वायरल होने पर एल्विश यादव ने एक्स पर दोपहर एक बजे वीडियो बनाकर पोस्ट किया और मारपीट के बारे में पूरी जानकारी दी।

मूलरूप से दिल्ली के समता विहार मुंकदपुर निवासी सागर ठाकुर ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उनको सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर 'मैक्सटर्न' के नाम से भी जाना जाता है। उनके हजारों और लाखों में फॉलोअर हैं। उन्होंने बताया कि वह एल्विश यादव को साल 2021 से जानते हैं। मैक्सटर्न ने शिकायत में कहा कि एल्विश यादव कुछ समय से हेट स्पीच देने के कारण वह आहात हैं, ऐसे में एल्विश से मिलकर बातचीत करना चाहता था। आरोप के अनुसार, जब वह गुरुवार को मिलने के लिए गुरुग्राम में पहुंचे। गुरुवार देर रात को 12 बजे के लगभग सेक्टर-53 स्थित साउथ प्वाइंट मॉल के स्टोर में एल्विश यादव अपने आठ से दस साथियों के साथ आते ही उसके साथ मारपीट करते हुए गंदी-गंदी गालियां देनी शुरू कर दी। एल्विश ने जान से मारने की धमकी भी दी। सागर ने आरोप लगाया कि एल्विश ने शराब भी पी हुई थी।

वीडियो बनाकर दी जानकारी
एल्विश यादव ने  वीडियो में पूरे घटनाक्रम के बारे में विस्तार से जानकारी दी। एल्विश ने बताया कि इंडियन स्ट्रीट प्रीमीयर लीग का मुंबई में मैच खेला था। मैच में कुछ वीडियो और फोटो मुनव्वर फारूकी के साथ वायरल हो गया। उसके बाद कुछ लोगों ने उन पर हिन्दुत्व को लेकर कई टिप्पणी की। जिसके बाद विवाद काफी बढ़ गया। एल्विश और सागर ठाकुर के साथ काफी गर्मा-गर्मी एक्स पर हुई। विवाद बढ़ने पर एल्विश ने वीडियो में बताया कि एक युवक ने कुछ गलत पोस्ट किए गए थे और उनके स्पैस पर गाली भी दी थी। वह गालियां नहीं सुनेंगे। ऐसे में अगर किसी को ऐसा लगता है, तो वह उनको फॉलो करना बंद कर सकते हैं। यह लोग फॉलोअर बढ़ाने के लिए ऐसा करते हैं।

वीडियो को किया वायरल 
सागर ने एक्स पर एल्विश से व्हाट्एसप पर बातचीत का स्क्रीन शॉट पोस्ट किया। जिसमें एल्विश उसको गुरुग्राम में बुलाने की बात कही। वह मेट्रो और कैब का पोस्ट डालता है। फिर लास्ट पोस्ट में आरोप लगता है कि  एल्विश और उसके साथियों ने मिलकर मारपीट की। उनके होंठ चोट आई है। बाद में वो एक्स पर वीडियो में बोलते हैं कि जल्द ही मारपीट के वीडियो को वायरल करेगा।

इस मामले की जानकारी देते हुए सेक्टर-53 के थाना प्रभारी राजेंद्र सिंह ने कहा कि शिकायत पर एल्विश यादव के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। वीडियो को भी जब्त कर लिया है।मामले की जांच चल रही है।