ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRएल्विश यादव की बिगड़ी तबीयत, डेंगू-मलेरिया का होगा टेस्ट; डॉक्टर ने लिखा बेड रेस्ट

एल्विश यादव की बिगड़ी तबीयत, डेंगू-मलेरिया का होगा टेस्ट; डॉक्टर ने लिखा बेड रेस्ट

एल्विश यादव की तबीयत ठीक ना होने की वजह से अब तक पुलिस की पूछताछ में शामिल नहीं हुए हैं। एल्विश को मंगलवार को पूछताछ में शामिल होने के लिए नोटिस भेजा गया था

एल्विश यादव की बिगड़ी तबीयत, डेंगू-मलेरिया का होगा टेस्ट; डॉक्टर ने लिखा बेड रेस्ट
Swati Kumariलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीThu, 09 Nov 2023 05:11 PM
ऐप पर पढ़ें

Big Boss OTT Winner Elvish Yadav Case: सांपों के जहर सप्लाई के मामले में फंसे यूट्यूबर एल्विश यादव की तबीयत अचानक खराब हो गई है। ऐसे में डॉक्टर ने उन्हें डेंगू, मलेरिया और सीबीसी की जांच लिखी है। साथ ही एल्विश को बेड रेस्ट की सलाह दी गई है। इसके बाद गुरुग्राम के प्राइवेट अस्पताल में एल्विश का इलाज चल रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, एल्विश यादव की तबीयत ठीक ना होने की वजह से अब तक पुलिस की पूछताछ में शामिल नहीं हुए हैं। एल्विश को मंगलवार को पूछताछ में शामिल होने के लिए नोटिस भेजा गया था, जिसके लिए पुलिस उनका इंतजार करती रही है।

एल्विश से एक बार पूछताछ कर चुकी है पुलिस
एल्विश यादव से इस मामले में नोएडा पुलिस ने बीते दिनों पूछताछ की थी। उससे करीब 50 सवाल पूछे गए थे। नोएडा पुलिस ने उसे सेक्टर 20 थाने में बुलाया था, जहां पर पूछताछ हुई। सूत्रों के अनुसार, अभी कई और सवाल-जवाब किए जाने बाकी हैं। एल्विश और गिरफ्तार किए गए अन्य पांच आरोपियों को अब आमने-सामने बैठाकर पूछताछ करवाई जाएगी। सूत्रों के अनुसार, एल्विश पुलिस द्वारा पूछे गए सवालों का जवाब देने में थोड़ा-बहुत हिचक भी रहा था। उसने सभी आरोपों से इनकार किया है।

सांप वाले वीडियो पर क्या बोले फाजिलपुरिया
वीडियो में सांपों के होने पर भी फाजिलपुरिया ने भी सफाई दी है. हमारे गाने में गन भी होती हैं। फेक करेंसी भी होती है। शराब भी होती है। लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि हम उसकी सप्लाई करते हैं। ये सब प्रोडक्शन यूनिट की तरफ से होता है। इंटरनेट पर एक्जोटिक सापों के साथ हजारों वीडियो हैं। अगर सांपों के साथ वीडियो बनाना गलत है तो इन्हें पालने ही क्यों दिया जाता है।

गौरतलब है कि रेव पार्टी और सांपों के जहर की सप्लाई के आरोपों से घिरे यूट्यूबर एल्विश यादव के मामले में बड़ा मोड़ आया है। सूत्रों के मुताबिक, नोएडा पुलिस की पूछताछ में एल्विश यादव ने बताया कि सांपों का अरेंजमेंट बॉलीवुड सिंगर फाजिलपुरिया अपनी शूटिंग के लिए करता था। हालांकि, अब फाजिलपुरिया सफाई दे चुके हैं। उनसे पुलिस की पूछताछ बाकी है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें