ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRएल्विश यादव केसः सभी पांचों आरोपियों को दो दिन की पुलिस हिरासत में भेजा, खुलेंगे कई राज

एल्विश यादव केसः सभी पांचों आरोपियों को दो दिन की पुलिस हिरासत में भेजा, खुलेंगे कई राज

रेव पार्टी में सांपों के जहर सप्लाई करने के मामले में घिरे बिग बॉस विजेता एल्विश यादव मामले में जेल भेजे गए पांचों आरोपियों को दो दिन की पुलिस हिरासत में भेजा है।

एल्विश यादव केसः सभी पांचों आरोपियों को दो दिन की पुलिस हिरासत में भेजा, खुलेंगे कई राज
Swati Kumariलाइव हिंदुस्तान,नोएडाThu, 09 Nov 2023 10:41 PM
ऐप पर पढ़ें

एल्विश यादव मामले में जेल भेजे गए पांचों आरोपियों की पुलिस कस्टडी रिमांड को लेकर पुलिस की तरफ से सूरजपुर फास्ट ट्रैक कोर्ट में अर्जी दी गई थी। जिसमें कोर्ट ने गुरुवार देर रात को सुनवाई करते हुए आरोपियों की 54 घंटे की पीसीआर( पुलिस कस्टडी रिमांड) दी गई है। यह शुक्रवार सुबह दस बजे से शुरू होगी। पुलिस को इसी समय के अंदर रिमांड पर लिए गए आरोपियों का एल्विश से भी आमना-सामना कराएगी। इसके साथ ही इन लोगों से व्यक्तिगत रूप से भी मामले को लेकर पूछताछ करेगी। बताया जा रहा कि पुलिस इस दौरान दिल्ली, राजस्थान और हरियाणा में आयोजित हुई रेव पार्टी वाले स्थानों पर भी आरोपियों को लेकर जा सकती है। 
  
स्टिंग का रिक्रिएशन भी किया जा सकता है
एल्विश यादव प्रकरण में जेल भेजे गए पांचों आरोपियों की कोर्ट के द्वारा पुलिस को 54 घंटे की कस्टडी रिमांड मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच में स्टिंग का रिक्रिएशन भी करा सकती है। इसके साथ ही केस से जुड़े अन्य आरोपियों को भी पुलिस इसी समय के अंदर पूछताछ के लिए बुलाएगी। 

बीते मंगलवार देर रात नोएडा पुलिस ने एल्विश यादव से तीन घंटे तक पूछताछ की थी। उनके साथ साथ सात सदस्यीय अधिवक्ताओं का पैनल भी था। एल्विश से डीसीपी हरीश चंदर ,एडिशनल डीसीपी शक्ति मोहन अवस्थी और एसीपी रजनीश वर्मा ने मैराथन पूछताछ के दौरान सांप,सांप के जहर के इस्तेमाल, रेव पार्टी, गिरफ्तार राहुल से संबंध, पढ़ाई, ड्रग्स समेत करीब 50 सवाल पूछे गए। इस दौरान एल्विश ने सभी आरोपों को नकार दिया। एल्विश के जवाबों से नोएडा पुलिस संतुष्ट नहीं हुई। तो एल्विश को दोबारा से पूछताछ के लिए आने को कहा था। इसके साथ ही पुलिस की टीमें इस मामले से जुड़े सभी साक्ष्यों को साइंटफिक तरीके से जांच कर रही है,जिसमें वादी ने सबूत के तौर पर जिन साक्ष्यों को पेश किया है,पुलिस की टीमें उसका गहनता से जांच कर रही हैं,सूत्रों के मुताबिक पुलिस को मामले को लेकर कुछ अहम जानकारी मिली है,जल्द ही मामले को लेकर बड़े खुलासे हो सकते हैं।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें