ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRदिल्ली के पॉश इलाके में घर के अंदर डॉक्टर का बेरहमी से मर्डर, किचन में मिली हाथ बंधी लाश

दिल्ली के पॉश इलाके में घर के अंदर डॉक्टर का बेरहमी से मर्डर, किचन में मिली हाथ बंधी लाश

दिल्ली के जंगपुरा इलाके में शुक्रवार दोपहर घर में लूट के इरादे से घुसे बदमाशों ने 63 वर्षीय डॉक्टर की गला घोंटकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी घर में रखा सामान लूट कर फरार हो गए।

दिल्ली के पॉश इलाके में घर के अंदर डॉक्टर का बेरहमी से मर्डर, किचन में मिली हाथ बंधी लाश
Praveen Sharmaनई दिल्ली। हिन्दुस्तानSat, 11 May 2024 10:36 AM
ऐप पर पढ़ें

राजधानी दिल्ली के पॉश इलाके जंगपुरा में शुक्रवार दोपहर घर में लूट के इरादे से घुसे बदमाशों ने 63 वर्षीय डॉक्टर की गला घोंटकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी घर में रखा सामान लूट कर फरार हो गए। मृतक डॉक्टर की पहचान योगेश चन्द्र पॉल के रूप में हुई है। वारदात के समय डॉक्टर अपने घर में अकेले थे। पत्नी ने घर पहुंचने पर मामले की सूचना पुलिस को दी। 

हत्या की जानकारी मिलते ही हजरत निजामुद्दीन थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर इस मामले की जांच शुरू कर दी। पुलिस को डॉक्टर का शव किचन में पड़ा मिला। उनके हाथ बंधे हुए थे। पुलिस ने मामले में लूट और हत्या की धारा में केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने क्राइम और फॉरेंसिक एक्सपर्ट्स की टीम को मौके पर बुलाकर सबूत जुटाए। 

पुलिस उपायुक्त राजेश देव ने बताया कि बुजुर्ग डॉक्टर योगेश चन्द्र पॉल अपने परिवार के साथ जंगपुरा के सी-14 के अपर ग्राउंड फ्लोर पर रहते थे। डॉ. योगेश फिजिशियन थे और जंगपुरा में अपना क्लीनिक चलाते थे। उनके परिवार में पत्नी नीना पॉल और दो बच्चे शामिल हैं। पत्नी नीना डॉक्टर हैं और दिल्ली सरकार के अस्पताल में कार्यरत हैं।

पुलिस ने बताया कि शुक्रवार शाम को डॉक्टर पॉल की पत्नी अस्पताल से घर लौटीं तो उन्होंने अपने पति का शव रसोई में पड़ा पाया। पुलिस सूत्रों ने बताया कि वारदात को अंजाम देने वाले करीब 3 से 4 लोग थे। आरोपियों को डॉक्टर के घर में अकेले होने की जानकारी थी। ऐसे में पुलिस आशंका जता रही है कि वारदात को करीबी ने अंजाम दिया है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि डॉक्टर पॉल के घर में दो कुत्ते मौजूद हैं। आरोपियों ने दोनों कुत्तों को वारदात से पहले बाथरूम में बंद कर दिया था।