DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हरियाणा : नींबू लेने गई 8 साल की बच्ची से दुकानदार के बेटे ने किया रेप

हरियाणा के भिवानी जिले के सिवानी उपमंडल के गांव में आठ साल की एक बच्ची से दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने इस मामले में 15 वर्षीय किशोर को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया, जिसके बाद उसे बाल सुधार गृह भेज दिया गया।

पुलिस ने बताया कि घटना गुरुवार दोपहर की है। आठ साल की बच्ची गांव में घर के पास ही दुकान से नींबू लेने गई थी। यहां दुकान में मौजूद दुकान मालिक का 15 वर्षीय बेटा उसे अपने घर के अंदर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया।

परिजनों के मुताबिक, आरोपी ने उसे धमकी दी कि वह इस बारे में किसी को कुछ ना बताए। घटना के तीन घंटे बाद शाम करीब पांच बजे बच्ची ने दर्द की शिकायत की और अपने साथ दिन में हुई पूरी घटना के बारे में परिजनों को बता दिया। परिजनों ने मामले की शिकायत झूंपा पुलिस चौकी में की। नागरिक अस्पताल में इलाज के बाद पुलिस बच्ची को मेडिकल के लिए भिवानी ले गई।

झूंपा चौकी प्रभारी गोपालदास ने बताया कि पुलिस ने 15 वर्षीय किशोर के खिलाफ दुष्कर्म, पॉक्सो एक्ट सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। सिवानी के थाना प्रभारी सूरजभान ने बताया कि मामला दर्ज करने के बाद किशोर को गिरफ्तार कर लिया गया।

70 साल के बुजुर्ग ने 35 साल की पत्नी की हत्या कर फांसी लगाई, जानें वजह

प्रेमी को पाने की 'नाजायज' जिद ने विवाहित महिला को पहुंचा दिया जेल

थप्पड़ का बदला लेने को अमृता ने रची थी पति रूपेंद्र की हत्या की साजिश

पत्नी ने तलाक नहीं देने पर प्रेमी को सुपारी देकर कराई थी पति की हत्या

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Eight-year-old girl raped by teenage boy in bhiwani