ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR साहिबाबाद : 1 लाख रुपये के लिए चाचा ने कराया था 8 माह के भतीजे का अपहरण, पुलिस ने चंद घंटों में किया बरामद

साहिबाबाद : 1 लाख रुपये के लिए चाचा ने कराया था 8 माह के भतीजे का अपहरण, पुलिस ने चंद घंटों में किया बरामद

साहिबाबाद के टीला मोड़ क्षेत्र से सोमवार दोपहर घर में घुसकर अगवा किए गए 8 माह के बच्चे पीयूष को गाजियाबाद पुलिस ने अपहरण के कुछ ही घंटों के अंदर सकुशल बरामद कर लिया है। जानकारी के...

 साहिबाबाद : 1 लाख रुपये के लिए चाचा ने कराया था 8 माह के भतीजे का अपहरण, पुलिस ने चंद घंटों में किया बरामद
ट्रांस हिंडन।विनीत कुमारMon, 21 May 2018 06:37 PM
ऐप पर पढ़ें

साहिबाबाद के टीला मोड़ क्षेत्र से सोमवार दोपहर घर में घुसकर अगवा किए गए 8 माह के बच्चे पीयूष को गाजियाबाद पुलिस ने अपहरण के कुछ ही घंटों के अंदर सकुशल बरामद कर लिया है।

जानकारी के अनुसार, बच्चे का अपहरण उसके पिता के चचेरे भाई राजेंद्र ने कराया था। अपहरण का आरोपी राजेंद्र दिल्ली के मंडोला विहार निवासी बंटू के यहां शटरिंग का काम करता है। बंटू के कोई बच्चा नहीं है। राजेंद्र ने एक लाख रुपये में बंटू को बच्चा देने की योजना बनाई थी। राजेंद्र ने इस काम के लिए बागपत निवासी दो बदमाशों की मदद ली थी।

गौरतलब है कि टीला मोड़ क्षेत्र के अफजलपुर में रहने वाले सुरेश डेयरी चलाते हैं। सोमवार दोपहर करीब 12 बजे उनकी पत्नी ने 8 माह के बेटे को नहलाकर तीन बहनों के पास छोड़ दिया था जबकि वह अपने एक अन्य बच्चे को नहलाने के लिए लेकर चली गईं। इसी दौरान बाइक पर आए दो युवकों ने तीनों बहनों को कोल्ड ड्रिंक दिलाने का लालच देकर एक कमरे में बंद कर दिया और बच्चे को लेकर फरार हो गए थे।

काफी देर तक मां को जब बच्चों की आवाज आई तो उन्होंने बच्चों को ढूंढना शुरू किया। इसके बाद कमरे का दरवाजा खोलकर तीनों बच्चियों को बाहर निकाला। पीड़ित परिवार ने पुलिस को मामले की सूचना दे दी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें