ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ NCRनोएडा में ई-रिक्शा चालक से सामूहिक कुकर्म, पुलिस ने केस दर्ज कर तीन लोगों को हिरासत में लिया

नोएडा में ई-रिक्शा चालक से सामूहिक कुकर्म, पुलिस ने केस दर्ज कर तीन लोगों को हिरासत में लिया

दिल्ली से नोएडा में एक ई-रिक्शा चालक को नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ सामूहिक कुकर्म करने का बेहद शर्मनाक मामला सामने आया है। पीड़ित की शिकायत के आधार पर पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया...

नोएडा में ई-रिक्शा चालक से सामूहिक कुकर्म, पुलिस ने केस दर्ज कर तीन लोगों को हिरासत में लिया
Praveen Sharmaनोएडा। भाषा Fri, 28 May 2021 04:27 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली से नोएडा में एक ई-रिक्शा चालक को नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ सामूहिक कुकर्म करने का बेहद शर्मनाक मामला सामने आया है। पीड़ित की शिकायत के आधार पर पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया है।

जानकारी के अनुसार, नोएडा के थाना सेक्टर-39 क्षेत्र में ई-रिक्शा चालक को धोखे से नशीला पदार्थ पिलाकर तीन लोगों ने उससे सामूहिक रूप से कुकर्म किया। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है और तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है।

पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह के प्रवक्ता ने बताया कि एक ई- रिक्शा चालक ने थाना सेक्टर-39 में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह महामाया फ्लाईओवर के पास सवारी के इंतजार में खड़ा था, तभी एक युवक वहां पर आया तथा उसने ग्रेटर नोएडा एक्सटेंशन के चार मूर्ति तक छोड़ने के लिए किराया तय किया।

पुलिस ने बताया कि जब रिक्शा चालक युवक को चार मूर्ति के पास लेकर पहुंचा तो युवक ने उससे कहा कि उसे सेक्टर-80 स्थित सैमसंग कंपनी के पास छोड़ दे। थोड़ी दूर जाने के बाद एक गन्ने की जूस की दुकान पर युवक ने ई-रिक्शा रुकवाया तथा दो ग्लास जूस लेकर आया। एक ग्लास आरोपी ने पिया तथा एक ग्लास पीड़ित को दिया।

शिकायत के मुताबिक, गन्ने का जूस पीने के बाद रिक्शा चालक बेहोश हो गया। इसके बाद तीन लोगों ने उससे कथित तौर पर कुकर्म किया। युवक की तबीयत खराब होने पर आरोपियों ने उसे छोड़ दिया।

पुलिस ने घटना के संबंध में एक युवक नासिर सहित तीन आरोपियों को हिरासत में लिया है। उनसे पुलिस पूछताछ कर रही है। शिकायत के मुताबिक, पीड़ित का मोबाइल फोन तथा ई-रिक्शा भी गायब है। 

epaper