अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

DUSU चुनाव : एबीवीपी और एनएसयूआई के पैनल तय, प्रचार ने भी पकड़ी रफ्तार

एनएसयूआई पैनल के उम्मीदवार

1 / 2एनएसयूआई पैनल के उम्मीदवार

एबीवीपी पैनल के उम्मीदवार

2 / 2एबीवीपी पैनल के उम्मीदवार

PreviousNext

दिल्ली विश्वविद्यालय छात्र संघ (डूसू) चुनाव 2018 के लिए अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) और नेशनल स्टूडेंट्स यूनियन ऑफ इंडिया (एनएसयूआई) ने बुधवार को अपने-अपने पैनल का ऐलान कर दिया है। उम्मीदवारों के पैनल का ऐलान होने के बाद आज से ही प्रचार की रफ्तार भी तेज हो गई है। सभी उम्मीदवार कॉलेजों में घूम-घूम कर छात्रों को अपने पक्ष में मतदान के लिए अपील कर रहे हैं। डूसू चुनाव के लिए 12 सितंबर को वोटिंग होगी। 

एनएसयूआई उम्मीदवार 

कांग्रेस समर्थित एनएसयूआई ने सन्नी छिल्लर को प्रेजिडेंट, लीना को वाइस प्रेजिडेंट, आकाश चौधरी को सेक्रटरी और सौरभ यादव को ज्वॉइंट सेक्रेटरी का उम्मीदवार बनाया है। 

एबीवीपी उम्मीदवार 

वहीं, दूसरी तरफ  भाजपा समर्थित एबीवीपी ने इस बार अंकिव बसोया को प्रेजिडेंट, शक्ति सिंह को वाइस प्रेजिडेंट, सुधीर डेढ़ा को सेक्रटरी और ज्योति चौधरी को ज्वॉइंट सेक्रेटरी पद के लिए चुनाव मैदान में उतारा है।

आईसा और सीवाईएसएस उम्मीदवार 

आईसा की ओर से इस बार प्रेजिडेंट के लिए अभिज्ञान और वाइस प्रेजिडेंट पोस्ट के लिए अंशिका नाम फाइनल किया है। वहीं  सीवईएसएस की ओर से सेक्रेटरी पद के लिए चन्द्रमणि देव और ज्वॉइंट सेक्रेटरी पद के लिए सन्नी तंवर चुनाव मैदान में उतरे हैं।

गौरतलब है है कि आम आदमी पार्टी समर्थित छात्र इकाई सीवाईएसएस और वामदल समर्थित आईसा इस बार संयुक्त रूप से डूसू चुनाव लड़ रहे हैं। इस समझौते के तहत जहां प्रेजिडेंट और वाइस प्रेजिडेंट पद के लिए आईसा उम्मीदवार उतारेगी तो वहीं सेक्रेटरी और ज्वॉइंट सेक्रेटरी पद के लिए सीवईएसएस के उम्मीदवार अपनी किस्मत आजमाएंगे। 

JNU छात्र संघ चुनाव : उम्मीदवारों के नाम का ऐलान, प्रचार में भी आई जान

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:DUSU elections: ABVP and NSUI panel fixes campaign start