DA Image
21 अक्तूबर, 2020|7:41|IST

अगली स्टोरी

PM मोदी के जन्मदिन के मौके पर लोगों को प्लाज्मा दान के लिए प्रोत्साहित करेगी दिल्ली भाजपा

pm narendra modi

दिल्ली भाजपा के नेता एवं कार्यकर्ता 'सेवा सप्ताह' कार्यक्रम के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के मौके पर 17 सितंबर को खासतौर पर प्लाज्मा दान देने के लिए लोगों को प्रोत्साहित करेंगे।

दिल्ली भाजपा के लिए 'सेवा सप्ताह' कार्यक्रम के संयोजक राजेश भाटिया ने कहा कि देशभर के भाजपा नेता और कार्यकर्ता हर साल पीएम मोदी के जन्मदिन को 'सेवा सप्ताह' के रूप में विभिन्न सामाजिक एवं राजनीतिक कार्यक्रमों में भाग लेकर मनाते हैं, जोकि 14 से 20 सितंबर के बीच मनाया जाता है। उन्होंने कहा कि इस वर्ष प्रधानमंत्री का 70वां जन्मदिन है इसलिए कई कार्यक्रमों का संबंध इस संख्या से होगा।

भाटिया ने कहा कि इस वर्ष के सेवा सप्ताह कार्यक्रम के दौरान प्रत्येक जिला इकाई में स्थानीय आवश्यकतानुसार कोविड-19 से उबर चुके 70 लोगों का प्लाज्मा दान करने का प्रबंध किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा के निर्देशों के अनुसार, दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने नेताओं और कार्यकर्ताओं से 'सेवा सप्ताह' के तहत विभिन्न कार्यक्रम आयोजित करने को कहा है।

भाटिया ने कहा कि हर ब्लॉक में 70 दिव्यांगों को उपकरण वितरित किए जाएंगे, हर जिले में 70 स्थानों पर सफाई अभियान चलाया जाएगा और प्रत्येक बूथ में 70 स्थानों पर पौधारोपण करने के साथ ही अन्य कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:During Sewa Saptah to mark PM Modi birthday Delhi BJP to encourage plasma donation