ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRचलते-चलते सड़क पर पलट गई DTC की बस, दिल्ली में बड़ा हादसा; देखें वीडियो

चलते-चलते सड़क पर पलट गई DTC की बस, दिल्ली में बड़ा हादसा; देखें वीडियो

Delhi Bus Accident : घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची थी। जो तीन लोग इस हादसे में घायल हुए हैं उनमें बस के ड्राइवर औऱ कंडक्टर शामिल हैं। DTC की बस के पलटने का वीडियो सामने आया है

चलते-चलते सड़क पर पलट गई DTC की बस, दिल्ली में बड़ा हादसा; देखें वीडियो
Nishant Nandanपीटीआई,नई दिल्लीSun, 19 Nov 2023 02:35 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली में आज एक बड़ा हादसा हो गया। यहां दिल्ली ट्रांसपोर्ट कॉरपोरेशन (DTC) की एक बस हादसे की शिकार हो गई। नॉर्थवेस्ट दिल्ली के रोहिणी इलाके में सुबह के वक्त यह हादसा हुआ है। बताया जा रहा है कि सुबह करीब 7 बजे पीसीआर के जरिए केएनके मार्ग पुलिस स्टेशन पुलिस को सूचना मिली थी कि रोहिणी सेक्टर-13 के पास डीटीसी बस हादसे का शिकार हुई है। स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंची थी। घटनास्थल पर बस पलटी हुई थी। बस में सवार तीन यात्री और कंडक्टर को चोट आई है। शुरुआती जांच-पड़ताल में यह बात सामने आई है कि बस रूट नंबर - 879 के ड्राइवर ने टी प्वाइंट पर टर्न लेते वक्त अपना संतुलन खोल दिया ता और उसी वजह से यह हादसा हुआ था। 

बस पलटने का जो वीडियो सामने आया है उसमें नजर आ रहा है कि सड़क किनारे बस पलटी हुई है और लोग इस पलटी हुई बस को देखे के लिए वहां जमा हैं। वीडियो में नजर आ रहा है कि बस डिवाइडर पर पलटी हुई है। कुछ मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, हादसे के बाद वहां अफरातफरी की स्थिति हो गई थी। हादसे में घायल तीन लोगों को बस से बाहर निकाला गया था। बस की कांच टूटी हुई नजर आ रही है। अब इस बस हादसे की जांच-पड़ताल भी की जा रही है। पुलिस घटना को लेकर कानूनी कार्रवाई कर रही है।

शहादरा में रफ्तार ने ले ली जान

दिल्ली के शहदरा में भी एक बड़ा हादसा हुआ है। अधिकारियों के मुताबिक, सुबह करीब 5 बजकर 38 मिनट पर वेलकम पुलिस स्टेशन को इस हादसे की खबर मिली थी। यह हादसा 66 फुटा रोड पर हुआ है। इस हादसे में 30 साल के एक ऑटो-रिक्शा चालक की मौत हो गई है। जब पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तब पुलिस को पता चलता कि यहां एक अज्ञात वाहन ने तीन सीटों वाली ऑटो को जोरदार टक्कर मार दी थी। हादसे में ऑटो ड्राइवर समेत 2 लोग घायल हुए थे। दोनों घाटलों को JPC अस्पताल ले जाया गया था। यहां से दोनों को जीटीबी अस्पताल रेफर कर दिया गया। हालांकि, अस्पताल पहुंचने पर 30 साल के चालक अकरम की मौत हो गई। 30 साल के ही एक अन्य युवक का इलाज किया जा रहा है। हालांकि, घायल युवक की पहचान अभी नहीं हो सकी है। पुलिस इस हादसे की वजह का पता लगाने के लिए सीसीटीवी कैमरे को खंगाल रही है। इस मामले में केस दर्ज कर फिलहाल पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें