ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRदिल्ली: डीटीसी बस में TikTok वीडियो बनने पर चालक निलंबित

दिल्ली: डीटीसी बस में TikTok वीडियो बनने पर चालक निलंबित

डीटीसी की लो फ्लोर बस में टिक टॉक वीडियो बनने पर चालक को निलंबित किया गया है। दरअसल, जनकपुरी इलाके में बस के अंदर और बाहर क टॉक वीडियों बनाने का मामला सामना आया है। जिसके बाद डीटीसी प्रशासन ने यह...

दिल्ली: डीटीसी बस में TikTok  वीडियो बनने पर चालक निलंबित
कार्यालय संवाददाता, नई दिल्ली।Thu, 18 Jul 2019 10:10 AM
ऐप पर पढ़ें

डीटीसी की लो फ्लोर बस में टिक टॉक वीडियो बनने पर चालक को निलंबित किया गया है। दरअसल, जनकपुरी इलाके में बस के अंदर और बाहर क टॉक वीडियों बनाने का मामला सामना आया है। जिसके बाद डीटीसी प्रशासन ने यह कार्रवाई की है।

सोशल मीडिया पर नाचने वाले अलग-अलग पांच टिक टॉक वीडियों काफी वायरल हो रहा है। बता दें कि वीडियों के अंदर एक युवती बस में तैनात मार्शल के सामने प्रसिद्ध एक हरियाणवी गाने पर नाचती नजर आ रही है। जिस वक्त यह टिक टॉक वीडियों बनाया गया है। उस समय वीडियो में बस के अंदर कोई यात्री नजर नहीं आ रहा है। बस पूरी तरह से खाली और एक जगह खड़ी है। टिक टॉक का यह वीडियो बस के बाहर भी बनाया गया है। जबकि एक वीडियो में चालक और संवाहक भी दिखाई दे रहे है।

डीटीसी के वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि टिक टॉक वीडियो का मामला 12 जुलाई का है। जिस बस में यह वीडियो बना है वह जनकपुरी इलाके में खड़ी थी जो हरिनगर रूट की बस थी। वीडियो का मामला संज्ञान में आते ही डीटीसी प्रशासन ने बस चालक वीरपाल को निलंबित कर दिया है। जबकि अनुबंध पर कार्यरत संवाहक गगनदीप पर अनुशासनात्मक कार्रवाई की गई है। वहीं डीटीसी में तैनात मार्शल के खिलाफ रिपोर्ट बनाकर सिविल डिफेंस विभाग को भेज दी गई है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें