DA Image
Monday, November 29, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ NCRग्रेटर नोएडा में दुकान पर अंधाधुंध फायरिंग, पुलिस को देख कार में अवैध हथियार छोड़कर भागे बदमाश

ग्रेटर नोएडा में दुकान पर अंधाधुंध फायरिंग, पुलिस को देख कार में अवैध हथियार छोड़कर भागे बदमाश

ग्रेटर नोएडा। भाषाPraveen Sharma
Sun, 17 Oct 2021 05:15 PM
ग्रेटर नोएडा में दुकान पर अंधाधुंध फायरिंग, पुलिस को देख कार में अवैध हथियार छोड़कर भागे बदमाश

ग्रेटर नोएडा के थाना नॉलेज पार्क क्षेत्र के गांव डेयरी गुजरान में शनिवार रात कार सवार अज्ञात बदमाशों ने एक दुकान पर दर्जनों राउंड गोलियां चलाईं। इस दौरान वहां से गुजर रहे एक कार चालक की कार में गोली लग गई। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने बदमाशों का पीछा किया और बदमाशों की कार सेक्टर 150 के पास पलट गई। बदमाश अवैध हथियार कार में ही छोड़कर भाग गए। पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

अपर पुलिस उपायुक्त विशाल पांडे ने बताया कि शनिवार रात को कार में सवार तीन अज्ञात बदमाशों ने गांव डेयरी गुजरान में एक दुकान पर अंधाधुंध गोलियां चलाईं। इस दौरान वहां से गुजर रहे एक कार सवार की कार में उनकी गोली लगी। कार सवार ने घटना की सूचना पुलिस को दी। उन्होंने बताया कि मौके पर भारी संख्या में पुलिसकर्मी पहुंचे। पुलिस को देख बदमाश कार में सवार होकर वहां से भाग गए।

नोएडा पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, पेचकस गैंग के 4 बदमाश मुठभेड़ में गिरफ्तार 

पांडे ने बताया कि सेक्टर-150 के पास उनकी कार अनियंत्रित होकर पलट गई। बदमाश कार के अंदर पिस्तौल, बंदूक तथा अन्य अवैध हथियार छोड़कर भाग गए।

अपर उपायुक्त ने बताया कि पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है। पुलिस को इस मामले में अहम सुराग मिले हैं। जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ग्रेटर नोएडा में एक व्यक्ति का शव मिला

ग्रेटर नोएडा के ईकोटेक- 3 थाना क्षेत्र में शनिवार की रात एक व्यक्ति का शव उसके घर में मिला। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि ईकोटेक-3 थाना क्षेत्र की कुलेसरा कॉलोनी में रहने वाले विनोद कुमार (33) का शव उसके घर में मिला है। उन्होंने बताया कि कुमार के शरीर और गले पर चोट के निशान हैं।

प्रवक्ता ने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने बताया कि इस बाबत मृतक के भाई नरेंद्र सिंह ने कुमार की पत्नी विमलेश पर हत्या करने का शक जाहिर किया है। उन्होंने बताया कि पुलिस विमलेश से पूछताछ कर रही है। उन्होंने बताया कि पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है। 

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें