ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRगाजियाबाद में डबल मर्डरः वेब सिटी के गेट के पास दो युवकों को गोलियों से भूना, छानबीन में जुटी पुलिस

गाजियाबाद में डबल मर्डरः वेब सिटी के गेट के पास दो युवकों को गोलियों से भूना, छानबीन में जुटी पुलिस

गाजियाबाद में वेब सिटी सेक्टर 4 में बुधवार की रात दो युवकों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। फिलहाल वारदात का कारण नहीं पता चल सका है। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज से सुराग खोजने की कोशिश में जुटी है।

गाजियाबाद में डबल मर्डरः वेब सिटी के गेट के पास दो युवकों को गोलियों से भूना, छानबीन में जुटी पुलिस
गाजियाबाद हिन्दुस्तानThu, 21 Apr 2022 12:20 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

थाना कविनगर के वेब सिटी सेक्टर-4 के गेट के पास बदमाशों ने दो युवकों की गोली मारकर हत्या कर दी। गोली मारने के बाद बदमाश फरार हो गए। घटना की जानकारी  वेब सिटी के गार्ड ने 112 के माध्यम से पुलिस को दी। सूचना के बाद एसएसपी समेत पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

एसएसपी मुनिराज जी ने बताया कि रात करीब 9:30 बजे वेवसिटी सेक्टर-4 के गार्ड ने 112 नंबर पर पुलिस को सूचना दी कि क्षेत्र के एक खाली प्लाट के पास दो शव पड़े हुए हैं। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो दो युवकों को गोली लगी थी। दोनों की मृत पड़े हुए थे। दोनों की तलाशी लेने पर मिले मोबाइल से उनकी पहचान हुई।

दोनों के परिजनों को सूचित किया गया है। मृतकों की पहचान जितेंद्र पुत्र मदन निवासी मच्छा डेरी व हरेंद्र चंदेला उर्फ चेतन पुत्र बिसंबर निवाली गिरधपुर के रूप में हुई है। दोनों की उम्र 30 से 35 साल के बीत बताई है। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

परिजनों से मामले की पड़ताल की जा रही है। पुलिस को घटना स्थल पर आठ कारतूस बरामद हुए हैं। जिससे साफ ही कि युवकों पर अंधाधुंध फायरिंग की गई है। पुलिस के मुताबिक मामला आपसी रंजिश का लग रहा है। मामले की जांच के लिए एसपी सिटी व सीओ कविनगर ने नेतृत्व में टीम गठित की गई है। जो मामले की जांच में जुट गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें