DA Image
21 सितम्बर, 2020|1:07|IST

अगली स्टोरी

दिल्ली में डबल मर्डर, युवक ने दो दोस्तों की चाकू से गोदकर हत्या की

neighbors had to be given a lift the young man entered the house and attacked with a knife

दिल्ली के रघुबीर नगर में दो युवकों की हत्या से सनसनी फैल गई। आपसी दुश्मनी के बाद एक युवक ने दोनों की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। वारदात के बाद आरोपी युवक मौके से फरार हो गया। फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है।

पुलिस के अनुसार, ख्याला थाने में सोमवार रात करीब 9:30 बजे फोन आया कि किराए के घर में दो लोगों के शव पड़े हुए हैं। मृतकों की पहचान मोहम्मद अजम और आमिर खान हुई जो पेशे से सब्जी विक्रेता हैं। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस की एक टीम ने दोनों लोगों को खून से लथपथ पाया। उन्हें दोनों के तुरंत अस्पताल पहुंचाया जहां उन्हें डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। फिलहाल पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि मृतकों के शरीर पर चोट के निशान थे। फिलहाल हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं, पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि हत्या की खबर तब मिली जब आमिर के एक दोस्त ने उन्हें फोन किया लेकिन कॉल का जवाब नहीं दिया गया। इसके बाद वो आमिर के कमरे पर गया। दरवाजा खुला देख उसका दोस्त जब अंदर प्रवेश गया, तो उसने आमिर और आज़म दोनों को खून से लथपथ पाया। इसके बाद तुरंत उसके पड़ोसियों को बताया जिन्होंने फिर पुलिस को बुलाया।

स्थानीय लोगों ने पुलिस को बताया कि आजम और आमिर के साथ किराए के कमरे में जाकिर नाम का एक युवक भी रहता है। जाकिर रोड साइड वेंडर हैं। स्थानीय लोगों ने बताया कि जाकिर कमरे का किराया नहीं दे रहा था जिसके बाद तीनों के बीच विवाद हो गया। इसके बाद जाकिर ने आजम और आमिर की हत्या कर दी। वारदात के बाद के जाकिर लापता है।

पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) दीपक पुरोहित ने कहा कि पुसिल टीमों का गठन किया है जाकिर की तलाश कर रही है। जाकिर इस घटना का मुख्य आरोपी है। उन्होंने कहा, "हमारे पास अच्छी टीम है जो जल्द ही जाकिर को गिरफ्तार कर लेगी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Double murder in Delhi Man killed his two friends with knife