ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRकुत्ते को फेंक कर किसने मारा, सूचना देने पर मिलेगा इनाम; नोएडा में हैवानियत के बाद पेटा का ऐलान

कुत्ते को फेंक कर किसने मारा, सूचना देने पर मिलेगा इनाम; नोएडा में हैवानियत के बाद पेटा का ऐलान

नोएडा एक्सटेंशन के अजनारा सोसायटी में इस घटना को अंजाम दिया गया है। पेटा इंडिया की तऱफ से बयान में कहा गया है कि कुत्ते के साथ क्रूरता करने वाले की जानकारी देने पर 50,000 रुपये का इनाम दिया जाएगा।

कुत्ते को फेंक कर किसने मारा, सूचना देने पर मिलेगा इनाम; नोएडा में हैवानियत के बाद पेटा का ऐलान
Nishant Nandanपीटीआई,नोएडाMon, 13 May 2024 08:22 PM
ऐप पर पढ़ें

नोएडा की हाई-राइज सोसायटी में एक कुत्ते को फेंक कर मारने के मामले में अब आरोपी की सूचना देने पर इनाम का ऐलान किया गया है। जानवरों के अधिकारों से जुड़े संगठन PETA India ने सोमवार को ऐलान किया है कि कुत्ते को फेंक कर उसकी जान लेने के आरोपी की गिरफ्तारी के लिए उसकी सूचना देने वाले को 50,000 रुपये का इनाम दिया जाएगा। बेरहमी से कुत्ते की जान लेने की घटना पिछले हफ्ते नोएडा एक्सटेंशन में हुई थी। 9 मई को सेक्टर 16B में स्थित Ajnara Homes society में एक कुत्ते के साथ हैवानियत की गई थी। इस मामले में नोएडा पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और घटना को लेकर जांच भी शुरू कर दी गई है। 

इस नंबर पर करें संपर्क

इस घटना के बाद मृत कुत्ते की कुछ तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुए थे। स्थानीय लोगों और एक्टिविस्टों ने इस भयानक घटना की निंदा की थी। पेटा इंडिया की तऱफ से बयान में कहा गया है कि कुत्ते के साथ क्रूरता करने वाले की जानकारी देने पर 50,000 रुपये का इनाम दिया जाएगा।

पेटा की तरफ से कहा गया है कि अगर किसी को उस शैतान के बारे में कोई भी जानकारी है तो वो आपातकालीन हेल्पलाइन नंबर - 9820122602 पर फोन कर या Info@petaindia.org. पर ईमेल कर अहम सूचना दे सकते हैं। सूचना देने वाले की पहचान गुप्त रखी जाएगी।