ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRकेजरीवाल ने दिवाली बोनस का कर दिया ऐलान, किन्हें और कितना मिलेगा लाभ

केजरीवाल ने दिवाली बोनस का कर दिया ऐलान, किन्हें और कितना मिलेगा लाभ

Delhi Diwali Bonus: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली के सरकारी कर्मचारियों के लिए दिवाली बोनस का ऐलान किा है।  उन्होंने कहा- दिल्ली सरकार के सभी कर्मचारी मेरा परिवार हैं।

केजरीवाल ने दिवाली बोनस का कर दिया ऐलान, किन्हें और कितना मिलेगा लाभ
Sudhir Jhaलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 06 Nov 2023 10:22 AM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली के सरकारी कर्मचारियों के लिए खुशखबरी है। ग्रुप-बी और ग्रुप-सी के कर्मचारियों के लिए बोनस का ऐलान हो गया है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली के सरकारी कर्मचारियों के लिए दिवाली बोनस की घोषणा की। उन्होंने कहा कि दिल्ली सरकार के ग्रुप बी और सी के कर्मचारियों को यह बोनस दिया जाएगा। दिवाली की शुभकामनाओं के साथ उन्होंने बोनस ऐलान करते हुए कर्मचारियों की तारीफ भी की। 

दिल्ली सरकार में काम करने वाले कर्मचारियों को अपना परिवार बताते हुए दिल्ली में अच्छे कामकाज को लेकर उन्हें श्रेय दिया। उन्होंने कहा, 'मैं उनके लिए एक खुशखबरी लेकर आया हूं। दिल्ली सरकार ने पिछले 8 साल में शिक्षा, स्वास्थ्य, इन्फ्रास्ट्रक्चर, पब्लिक सर्विसेज आदि में जितने काम किए हैं, उसमें सबसे महत्वपूर्ण भूमिका दिल्ली सरकार के कर्मचारियों ने निभाई है। इन कर्मचारियों की कड़ी मेहनत और काम की बदौलत हम दिल्ली को दिल्ली के लोगों के सपनों का शहर बनाने में सफल हुए हैं।' 

मुख्यमंत्री ने कहा कि यह त्योहारों का महीना है। त्योहारों के मौसम में हम ग्रुप-बी और ग्रुप से कर्मचारियों को 7-7 हजार बोनस देने का फैसला किया गया है। उन्होंने कहा, 'इस समय ग्रुप-बी और सी के 80 हजार कर्मचारी हैं। बोसन देने में 56 करोड़ का खर्च आएगा।' केजरीवाल ने कहा कि उन्होंने कर्मचारियों की जिंदगी को बेहतर बनाने का हमेशा प्रयास किया है और यह जारी रहेगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें