ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRदिव्या पाहुजा हत्याकांड: मुख्य आरोपी ने 14 दांत निकलवाने के लिए मांगी जमानत, अदालत ने ये कहा

दिव्या पाहुजा हत्याकांड: मुख्य आरोपी ने 14 दांत निकलवाने के लिए मांगी जमानत, अदालत ने ये कहा

मुख्य आरोपी सिंह ने अपनी याचिका में कहा था कि पिछले साल 25 नवंबर को उसके चार दांत निकाल दिए गए थे। बाकी के दांत भी खराब हो गए हैं, ऐसे में 14 दांत और निकालने पड़ेंगे। हालांकि अदालत ने जमानत नहीं दी।

दिव्या पाहुजा हत्याकांड: मुख्य आरोपी ने 14 दांत निकलवाने के लिए मांगी जमानत, अदालत ने ये कहा
Sourabh Jainभाषा,गुरुग्रामThu, 25 Apr 2024 12:17 AM
ऐप पर पढ़ें

हरियाणा में गुरुग्राम की एक स्थानीय अदालत ने पूर्व मॉडल दिव्या पाहुजा की हत्या के मुख्य आरोपी की अंतरिम जमानत याचिका बुधवार को खारिज कर दी। पुलिस के मुताबिक, आरोपी अभिजीत सिंह के वकील ने चिकित्सा आधार पर उसकी ओर से जमानत याचिका दायर की थी। 

सिंह ने अपनी याचिका में कहा था कि पिछले साल 25 नवंबर को उसके चार दांत निकाल दिए गए थे। बाकी के दांत भी खराब हो गए हैं, ऐसे में 14 दांत और निकालने पड़ेंगे। पुलिस के अनुसार, वकील ने यह भी कहा कि भोंडसी जेल में, जहां आरोपी सिंह बंद है, वहां पर्याप्त सुविधाएं नहीं हैं, ऐसे में बेहतर इलाज के लिए उसे जमानत दे दी जाए।

अदालत ने डॉक्टर का पक्ष भी सुना

अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश वीरेंद्र मलिक की अदालत में सुनवाई के दौरान जेल अस्पताल में कार्यरत दंत चिकित्सक डॉ. पूजा ने कहा कि आरोपी के कुछ दांत सही तरीके से निकाले गए हैं जबकि अन्य उपचार PGIMS, रोहतक में किया जा सकता है।

अदालत बोली- जरूरत हो तो एम्स ले जाओ

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि अदालत ने माना कि अगर रोहतक के अस्पताल में इलाज उपलब्ध नहीं है तो आरोपी को दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान यानी एम्स ले जाया जा सकता है, लेकिन मामले की गंभीरता को देखते हुए अदालत ने आरोपी की अंतरिम जमानत याचिका खारिज कर दी।