class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बिजली कनेक्शन काटने के नोटिस के विरोध में प्रदर्शन

faridabad

प्रदूषण फैलाने के मामले में बिजली कनेक्शन काटने के विरोध में ग्रेटर फरीदाबाद की छह सोसाइटी के लोगों ने बुधवार को सेक्टर-12 में भारी संख्या में पहुंचकर प्रदर्शन किया। उपायुक्त दफ्तर का घेराव करके लोगों ने राज्य सरकार और अधिकारियों के खिलाफ नारेबाजी की। लोगों की मांग है की नोटिस को वापस ली जाए। लोगों में रोष है की हुडा की खामी का खामियाजा   निवेशकों को भुगतना पड़ रहा है।

यह है मामला
ग्रेटर फरीदाबाद में करीब 25 सोसाइटी हैं। इनमें करीब एक लाख फ्लैट हैं। सोसाइटी में सीवर लाइन अभी तक नहीं बिछी है। नतीजतन सीवर की गंदगी ग्रेटर फरीदाबाद के खुले स्थानों पर डाली जा रही है। इसे पर्यावरण के लिए घातक बताते हुए एक व्यक्ति ने एनजीटी में याचिका दायर की। कोर्ट के आदेश पर प्रदूषण बोर्ड ने कई सोसाइटी के जनरेटर सील कर दिए। साथ ही संबंधित सोसाइटी का बिजली कनेक्शन काटने के लिए बिजली विभाग को लिख दिया। इस पर अमल करते हुए बिजली बोर्ड ने कनेक्शन काटने के लिए बिजली विभाग ने संबंधित सोसाइटी को बिजली कनेक्शन काटने का नोटिस जारी कर दिए हैं, जिनको लेकर लोगो में भारी रोष है।

एक घंटे बाद भी नहीं आए उपायुक्त
लोगों ने अभी उपायुक्त दफ्तर को घेरा हुआ है, बाहर नारेबाजी चल रही है। लेकिन करीब साढ़े दस बजे से लेकर साढ़े 11 बजे तक उपायुक्त करीब एक घंटे बाद भी दफ्तर से बाहर नहीं आए हैं। प्रदर्शन कर रहे नरेश का कहना है की यह तो अन्याय है। इतनी भारी भीड़ आने के बाद भी उपायुक्त लोगों के समस्या सुनने को नहीं आ रहे हैं।

12 दफ्तरों का कामकाज ठप
उपायुक्त दफ्तर का घेराव करने की वजह से करीब 12 दफ्तरों का कामकाज पूरी तरह ठप हो गया है। रोष प्रकट कर रहे लोग किसी को अंदर नहीं जाने दे रहे हैं। मुख्य गेट पर ही लोग धरना देकर बैठ गए हैं। कोर्ट मामले में उपायुक्त दफ्तर आए हरकेश का कहना है की उनका जरूरी काम है, लेकिन यहां दफ्तर में जाने नहीं दिया जा रहा है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Display in protest against the power connection cutting notice
प्रदूषण: सरकार का फैसला, दिल्ली में 2020 की बजाय 2018 से ही मिलने लगेगा BS-VI किस्म का पेट्रोल-डीजलजरूरी:दिल्ली में जहरीली धुंध के चलते 7 ट्रेनें रद,कई ट्रेनों का समय बदला