दिल्ली में पीएम मोदी की भतीजी से झपटमारी, पुलिस को मिली ये अहम कामयाबी - Dilli mein PM Modi ki bhatiji se jhapatmari police ke haath laga CCTV footage DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दिल्ली में पीएम मोदी की भतीजी से झपटमारी, पुलिस को मिली ये अहम कामयाबी

delhi police

खुद को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भतीजी बताने वाली युवती के साथ उत्तरी दिल्ली के सिविल लाइंस थाना इलाके में शनिवार को हुई झपटमारी की घटना के सीसीटीवी फुटेज में पुलिस के हाथ लग गई हैं। दिल्ली पुलिस को उम्मीद है कि सीसीटीवी फुटेज से वारदात को सुलझाने में मदद मिलेगी।

दिल्ली पुलिस के प्रवक्ता अनिल मित्तल ने बताया कि घटना गुजराती समाज भवन के सीसीटीवी में कैद है। वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हुए झपटमारों के कुछ अन्य सीसीटीवी फुटेज भी मिले हैं। मित्तल ने बताया कि हम आरोपियों के काफी करीब पहुंच चुके हैं और कभी भी उनकी गिरफ्तारी हो सकती है।

न्यूज एजेंसी आईएएनएस के अनुसार, उल्लेखनीय है कि घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस को खुद पीड़िता दमयंती बेन मोदी ने बताया कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रिश्ते में भतीजी लगती हैं। उन्होंने मीडिया से कहा कि सवाल इस बात का नहीं है कि वह प्रधानमंत्री की भतीजी या फिर करीबी रिश्तेदार हैं। सवाल यह है कि आखिर यह घटना घटी ही क्यों? वह तो आम आदमी की तरह ही स्टेशन से ऑटो पकड़कर सिविल लाइंस स्थित गुजराती समाज भवन में ठहरने पहुंची थीं, न कि बतौर प्रधानमंत्री की रिश्तेदार।

हालांकि, शनिवार सुबह लगभग सात बजे घटी इस घटना के बाद से ही उत्तरी जिला पुलिस उपायुक्त मोनिका भारद्वाज ने इस सनसनीखेज मामले पर टाल-मटोल पूर्ण रवैया अख्तियार कर लिया था, और पूरे दिन वह मीडिया का सामना करने से कतराती रहीं। जब उनसे घटना की जानकारी मांगी गई तो वह जवाब देने से कन्नी काट गईं और पूरी बात पुलिस प्रवक्ता के ऊपर टाल गईं। शायद इसलिए कि मामला पीएम की रिश्तेदार के उनके इलाके (उत्तरी जिला) में लुट जाने से जुड़ा था।

ये है पूरा मामला

दिल्ली पुलिस के प्रवक्ता अनिल मित्तल ने बताया, “घटना शनिवार सुबह करीब सात बजे के आसपास घटी। घटना के समय दमयंती बेन मोदी ऑटो में सवार थीं। जैसे ही वह गुजराती समाज भवन के पास परिवार के साथ ऑटो से उतरने लगीं, दो स्कूटी सवारों ने उन पर झपट्टा मार दिया।”

पीड़ित दमयंती बेन मोदी ने मीडिया को बताया कि मैं परिवार के साथ अमृतसर से दिल्ली आई थी। मुझे सिविल लाइंस इलाके में स्थित गुजराती समाज भवन पहुंचना था। जैसे ही मेरा ऑटो भवन के गेट के सामने पहुंचा, स्कूटी पर सवार दो बदमाशों ने मेरे ऊपर झपट्टा मार दिया। पीड़िता ने आगे बताया कि जब तक मैं कुछ समझ पाती बदमाश फुर्ती से मेरे पास मौजूद सामान झपटकर भाग गए। 

फ्लाइट का टिकट भी ले गए झपटमार

उन्होंने बताया कि बदमाश मेरा पर्स छीन ले गए, जिसमें 50 हजार रुपये से अधिक की नकदी, दो मोबाइल फोन और कई अहम कागजात भी थे। पीड़िता दमयंती बेन के मुताबिक शनिवार शाम को ही उन्हें अहमदाबाद की फ्लाइट से वापस लौटना था। फ्लाइट का टिकट भी दिल्ली में झपट लिए गए हैं। अब समझ नहीं आ रहा है कि आगे सब कैसे मैनेज होगा। दिल्ली यात्रा का अनुभव बहुत ही बुरा रहा।

दिल्ली आईं पीएम मोदी की रिश्तेदार से लूट, जानें कब और कैसे हुई घटना

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Dilli mein PM Modi ki bhatiji se jhapatmari police ke haath laga CCTV footage