ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRध्रुव राठी का AAP से लिंक, लीडरशिप का करीबी; स्वाति मालीवाल ने बताया कनेक्शन

ध्रुव राठी का AAP से लिंक, लीडरशिप का करीबी; स्वाति मालीवाल ने बताया कनेक्शन

आम आदमी पार्टी और उसके समर्थकों पर अपने चरित्रहनन की कोशिश का आरोप लगा रहीं राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल का दावा है कि यूट्यूबर ध्रुव राठी पार्टी लीडरशिप के करीबी हैं और वॉलंटियर रह चुके हैं।

ध्रुव राठी का AAP से लिंक, लीडरशिप का करीबी; स्वाति मालीवाल ने बताया कनेक्शन
swati maliwal dhruv rathee
Sudhir Jhaलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 02 Jun 2024 08:14 AM
ऐप पर पढ़ें

आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल एक तरफ जहां मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के करीबी बिभव कुमार पर मारपीट का आरोप लगाया तो दूसरी तरफ उनकी यूट्यूबर ध्रुव राठी से भी ठन गई है। आम आदमी पार्टी और उसके समर्थकों पर अपने चरित्रहनन की कोशिश का आरोप लगा रहीं स्वाति मालीवाल का दावा है कि जब से ध्रुव राठी ने उनके खिलाफ 'एकतरफा' वीडियो बनाया तब से उन्हें रेप और हत्या की धमकियां मिल रही हैं। दिल्ली महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष ने अब दावा किया है कि खुद को स्वतंत्र पत्रकार बताने वाले ध्रुव राठी असल में आम आदमी पार्टी से जुड़े हुए हैं। 

लंबे समय से अरविंद केजरीवाल की करीबी रहीं स्वाति मालीवाल ने एक ताजा इंटरव्यू में कहा कि ध्रुव राठी आम आदमी पार्टी के वॉलंटियर रह चुके हैं और अब भी लीडरशिप के साथ उनकी नजदीकी है। मालीवाल ने यह भी कहा कि वह भी ध्रुव राठी को काफी पसंद करती थीं, लेकिन अब नहीं। राठी को लेकर मालीवाल से सवाल किया गया कि क्या आम आदमी पार्टी ने ध्रुव राठी का उनके खिलाफ इस्तेमाल किया, इस पर मालीवाल ने कहा, 'जी मैं ऐसा मानती हूं। मैं ध्रुव राठी को बहुत पसंद करती आई हूं, हमारे घर में तो सभी उनको लाइक करते थे। लेकिन इस बार जो उन्होंने किया मैं उसके खिलाफ हूं। वह बहुत बड़ी पोजीशन में हैं, पूरा देश उनको देखता-सुनता है। ऐसे में एकतरफा वीडियो करना, क्योंकि वह लीडरशिप के बहुत क्लोज हैं, वह वॉलंटियर भी रह चुके हैं, उनका ऐसा वीडियो करना बहुत खराब है।'

एक अन्य सवाल के जवाब में स्वाति मालीवाल ने कहा कि हो सकता है कि टॉप लीडरशिप ने बात ना की हो, लेकिन उनसे नीचे के किसी व्यक्ति ने किया होगा। मालीवाल ने यह भी कहा कि वह लीडरशिप के करीब है और सबको जानता है, पहले से साथ काम करते आए हैं। स्वाति मालीवाल के ताजा आरोपों पर ध्रुव राठी की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। इससे पहले स्वाति मालीवाल ने दावा किया था कि ध्रुव राठी की वजह से उन्हें धमकियां मिल रही हैं। वहीं, राठी ने नाम लिए बिना जवाब देते हुए कहा था कि उन्हें चुप करने की कोशिश की जा रही है, लेकिन ऐसा नहीं हो पाएगा। राठी ने यह भी कहा था कि असल में उन्हें ही हर दिन हत्या की धमकी दी जाती है।