ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRआज जाम से जूझेगी दिल्ली, धीरज साहू के कैश कांड को लेकर BJP का सभी 14 जिलों में हल्ला बोल

आज जाम से जूझेगी दिल्ली, धीरज साहू के कैश कांड को लेकर BJP का सभी 14 जिलों में हल्ला बोल

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में सोमवार को जाम की समस्या देखी जा सकती है। कांग्रेस के राज्यसभा सांसद धीरज साहू के कैश कांड पर BJP दिल्ली के सभी 14 जिलों में बड़े पैमाने पर विरोध प्रदर्शन करेगी।

आज जाम से जूझेगी दिल्ली, धीरज साहू के कैश कांड को लेकर BJP का सभी 14 जिलों में हल्ला बोल
Krishna Singhहिंदुस्तान,नई दिल्लीMon, 11 Dec 2023 01:52 AM
ऐप पर पढ़ें

कांग्रेस से राज्यसभा सांसद धीरज साहू के ठिकानों पर छापामारी के बाद मिली करीब 300 करोड़ रुपये की नगदी के मामले में भाजपा लगातार सवाल उठा रही है। शनिवार को दिल्ली भाजपा की तरफ से कांग्रेस मुख्यालय पर धरना प्रदर्शन किया गया। अब सोमवार को पार्टी की सभी जिला ईकाइयों द्वारा जिला स्तर पर धरना प्रदर्शन किया जाएगा, जिसमें पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष समेत अन्य वरिष्ठ पदाधिकारी शामिल होंगे। राष्ट्रीय राजधानी के 14 जिलों में भाजपा के धरना-प्रदर्शन से कई इलाकों में जाम की समस्या देखी जा सकती है।

साहू की सदस्यता खत्म करने की मांग
पार्टी प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा का कहना है कि हम कांग्रेस से मांग कर रही हैं कि कांग्रेस पार्टी व उनके राष्ट्रीय अध्यक्ष धीरज साहू के मामले पर सार्वजनिक बयान दें। इसके साथ धीरज साहू की राज्यसभा से सदस्यता खत्म की जाए और कांग्रेस पार्टी उनका निष्कासन करे। 

दिल्ली के सभी 14 जिलों में प्रदर्शन
इन्हीं मांगों को लेकर दिल्ली भाजपा ने व्यापक स्तर पर धरना प्रदर्शन करने का फैसला लिया है। सोमवार को राजधानी के सभी 14 जिलों में धरना प्रदर्शन किया जाएगा। उन्होंने कहा कि मैं स्वयं ब्रिटानिया चौक पर आयोजित धरने में शामिल रहूंगा। इसके साथ ही पार्टी के अन्य पदाधिकारी भी धरने में शामिल होंगे। सभी जिला इकाई सुबह 10 बजे से शाम के 5 बजे तक धरना देंगी।

दिल्ली के कई इलाकों में रह सकता है जाम
सोमवार को कार्य दिवस के चलते सड़कों पर वाहनों का दबाव रहेगा। इसी बीच धरना प्रदर्शन के चलते जाम की स्थिति बन सकती है। खासकर जिन इलाकों में भाजपा की तरफ से धरना प्रदर्शन का कार्यक्रम निर्धारित किया गया है। इन मधुबन चौक, खजूरी चौक, दुर्गापुरी चौक, सुपर फाइन चौक मयूर विहार-2, शादीपुर डिपो की लालबत्ती, आर्य समाज मंदिर कोटला चौक, विश्राम चौक रोहिणी सेक्टर-3, द्वारका मोड और संगम विहार में बत्रा अस्पताल के आसपास जाम रहने की संभावना है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें