ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRमिर्च मांगने पर ढाबा मालिक ने युवक के पेट में कर्छी घोंपी, हालत गंभीर

मिर्च मांगने पर ढाबा मालिक ने युवक के पेट में कर्छी घोंपी, हालत गंभीर

राजधानी में लोग छोटी-छोटी बातों पर एक दूसरे की जान लेने को उतारू हैं। यमुनापार के जगतपुरी इलाके में प्रीत विहार में भी एक ऐसे ही मामले में ढाबा मालिकों ने अपने कर्मचारी के साथ मिलकर महज मिर्च मांगने...

मिर्च मांगने पर ढाबा मालिक ने युवक के पेट में कर्छी घोंपी, हालत गंभीर
प्रमुख संवाददाता,नई दिल्ली Sun, 11 Mar 2018 10:25 PM
ऐप पर पढ़ें

राजधानी में लोग छोटी-छोटी बातों पर एक दूसरे की जान लेने को उतारू हैं। यमुनापार के जगतपुरी इलाके में प्रीत विहार में भी एक ऐसे ही मामले में ढाबा मालिकों ने अपने कर्मचारी के साथ मिलकर महज मिर्च मांगने पर एक युवक के पेट में कर्छी घोंप दी। इससे पूर्व आरोपियों ने पीड़ित युवक को मार-मारकर अधमरा कर दिया था। बाद में उसके पेट में कर्छी घोंप दी गई। थाने से चंद कदमों की दूरी पर हुई वारदात की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। 
युवक को पहले डॉ. हेडगेवार अस्पताल ले जाया गया, जहां से परिवार मैक्स अस्पताल में ले गया। युवक की हालत बेहद नाजुक बनी हुई है। पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर ढाबा मालिक सचिन, गोविंदा और इनके कर्मचारी करण को गिरफ्तार कर लिया है। 

पूर्वी जिला के वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, घायल शख्स की पहचान पवन (33) के रूप में हुई है। पवन परिवार के साथ मंडावली में रहता है। वह प्राइवेट नौकरी करता है। 

रविवार को छुट्टी होने के कारण पवन ने प्रीत विहार स्थित कमल ढाबे में सोयाचाप खाने की योजना बनाई। शाम के समय पवन प्रीत विहार कम्युनिटी सेंटर पहुंचा। वहां उसने खाना ऑर्डर कर खाना शुरू किया। मिर्च कम होने पर पवन ने कर्मचारियों से मिर्च मांगी। किसी बात पर पवन की होटल मालिकों से तू-तू-मैं-मैं हो गई। 

आरोप है कि होटल मालिक सचिन और गोविंदा व कर्मचारी करण ने पवन को बुरी तरह पीटा। मारपीट के दौरान आरोपियों ने खाना बनाने वाली कर्छी से पवन के पेट में हमला कर दिया। हमले में पवन की आंतड़ियां बाहर आ गईं। सूत्रों की मानें तो ढाबा मालिक इलाके के दबंग शख्स हैं, चिल्लाने पर कोई पवन की मदद को भी नहीं आया। घटना स्थल से चंद कदमों की दूरी पर प्रीत विहार थाना मौजूद है। किसी राहगीर ने मामले की सूचना पुलिस नियंत्रण कक्ष को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने पवन को अस्पताल पहुंचाया। बाद में सचिन, गोविंद और करण को गिरफ्तार कर लिया है। प्रीत विहार थाना पुलिस तीनों से पूछताछ कर मामले की छानबीन कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें