ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRटिकट कटने का दुख लेकिन....मान गए कांग्रेस के पूर्व मंत्री कैप्टन अजय यादव? राज बब्बर को क्या दिया भरोसा

टिकट कटने का दुख लेकिन....मान गए कांग्रेस के पूर्व मंत्री कैप्टन अजय यादव? राज बब्बर को क्या दिया भरोसा

कांग्रेस से नाराज पूर्व मंत्री कैप्टन अजय यादव को मनाने के लिए गुरुग्राम लोकसभा सीट से उम्मीदवार राज बब्बर पहुंचे। वे यादव के कार्यकर्ता सम्मेलन कार्यक्रम में पहुंचे और नाराजगी दूर की।

टिकट कटने का दुख लेकिन....मान गए कांग्रेस के पूर्व मंत्री कैप्टन अजय यादव? राज बब्बर को क्या दिया भरोसा
Sneha Baluniहिन्दुस्तान,गुरुग्राम Tue, 07 May 2024 06:59 AM
ऐप पर पढ़ें

गुरुग्राम लोकसभा से कांग्रेस उम्मीदवार राज बब्बर सोमवार को कांग्रेस के पूर्व मंत्री कैप्टन अजय सिंह यादव को मनाने के लिए उनके कार्यालय पहुंचे। इस दौरान सैंकड़ों की संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता भी मौजूद रहे। दावा है कि नाराज कैप्टन अजय यादव को मना लिया गया है और अब वह कांग्रेस के लिए प्रचार करते नजर आएंगे। राज बब्बर ने कैप्टन अजय सिंह यादव के कार्यकर्ताओं को भी संबोधित किया। हरियाणा की सबसे बड़ी लोकसभा सीट पर कांग्रेस प्रत्याशी राज बब्बर तमाम कांग्रेसियों को एक जुट करने की कोशिश में जुटे हुए हैं। 

इसी कड़ी में सोमवार को कैप्टन अजय यादव के कार्यकर्ता सम्मेलन कार्यक्रम में राज बब्बर पहुंचे। उन्होंने नाराज कैप्टन अजय यादव को मना लिया तो वहीं कप्तान अजय यादव को अपना समधी भी बताया। इस दौरान राज बब्बर ने जहां कार्यकर्ताओं को संबोधित किया तो वहीं कैप्टन अजय सिंह यादव की तमाम नाराजगी को दूर किया। राज बब्बर ने कहा कि गुरुग्राम लोकसभा सीट से राज बब्बर नहीं बल्कि कैप्टन अजय सिंह यादव चुनाव लड़ रहे हैं और वह बड़े भाई के साथ-साथ समधि भी हैं। इस दौरान राज बब्बर ने राव इंद्रजीत सिंह पर निशाना साधा।

अब चुनाव प्रचार में जुटेंगे कैप्टन

राज बब्बर को भी कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कैप्टन अजय सिंह यादव ने आश्वासन और भरोसा दिलाया कि वह उनके साथ है। कैप्टन अजय सिंह यादव ने कहा कि उन्हें अपने टिकट कटने का उन्हें दुख जरूर है, लेकिन अब आने वाले वक्त में कांग्रेस के लिए प्रचार करते हुए नजर आएंगे। एक बार फिर भाजपा और राव इंद्रजीत सिंह पर जमकर कैप्टन अजय सिंह यादव बरसते हुए नजर आए। एक तरफ बीजेपी और दूसरी तरफ तमाम राजनीतिक पार्टियां लगातार चुनाव प्रचार में जुटी हुई है। कांग्रेसी उम्मीदवार के लिए सबसे बड़ी चुनौती रूठे हुए नेताओं को माननी है।

राज बब्बर के समर्थन में उमड़ा पंजाबी समुदाय

कांग्रेस के उम्मीदवार राज बब्बर ने धुंआधार प्रचार की शुरूआत गुरुग्राम के पंजाबी मोहल्ले से की। यहां गुरुग्राम विधानसभा में चार स्थानों पर जनसभाएं हुई, सभी स्थानों पर बीते 10 सालों बाद कांग्रेस के समर्थन में इतनी अधिक भीड़ और लोगों का जनसैलाब देखने को मिला। हालात ये थे कि जब राज बब्बर अपनी तीन संभाएं करने के बाद मदनपुरी के रामलीला मैदान में सभा करने पहुंचे तो लोगों के भारी भीड़ की वजह से उन्हे एक किलोमीटर दूर ही रुकना पड़ा। भीड़ की वजह से कार्यक्रम स्थल तक पहुंचने में ही उन्हे घंटों लग गए।