ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRनौकरी के बहाने युवती को लखनऊ बुलाया और होटल में बंधक बनाकर किया रेप

नौकरी के बहाने युवती को लखनऊ बुलाया और होटल में बंधक बनाकर किया रेप

कानपुर निवासी बीमा एजेंट ने नौकरी का झांसा देकर दिल्ली की एक युवती को लखनऊ बुलाया और उसे होटल में बंधक बनाकर रेप किया। देर रात मौका पाकर युवती ने खुद को बाथरूम में बंद करके पुलिस को फोन कर दिया। फौरन...

नौकरी के बहाने युवती को लखनऊ बुलाया और होटल में बंधक बनाकर किया रेप
नई दिल्ली लखनऊ | हिटी Mon, 03 Jun 2019 01:01 PM
ऐप पर पढ़ें

कानपुर निवासी बीमा एजेंट ने नौकरी का झांसा देकर दिल्ली की एक युवती को लखनऊ बुलाया और उसे होटल में बंधक बनाकर रेप किया। देर रात मौका पाकर युवती ने खुद को बाथरूम में बंद करके पुलिस को फोन कर दिया। फौरन हरकत में आयी हुसैनगंज पुलिस ने होटल से आरोपी बीमा एजेंट को गिरफ्तार कर लिया।

सीओ हजरतगंज अभय कुमार मिश्रा ने बताया कि 19 वर्षीय पीड़िता नई दिल्ली की रहने वाली है। 15 दिन पहले गलती से उसका फोन कानपुर के रायपुरवा निवासी अभिषेक त्रिपाठी के नंबर पर लग गया। धीरे-धीरे दोनों में दोस्ती हो गई। युवती ने बताया कि उसे नौकरी की जरूरत है।इस पर अभिषेक ने उसे नौकरी दिलाने का आश्वासन दिया। दो दिन पहले अभिषेक ने उसे फोन कर लखनऊ की एक निजी कंपनी में अच्छी नौकरी दिलाने का झांसा दिया।इस पर युवती शनिवार को ट्रेन से लखनऊ पहुंची। 

दिन भर घुमाता रहा आरोपी : शनिवार सुबह अभिषेक ने उसे चारबाग रेलवे स्टेशन से रिसीव किया। इसके बाद दिनभर उसे नौकरी के नाम पर इधर-उधर घुमाता रहा। दोपहर को आरोपी ने उसे एक रेस्त्रां में खाना खिलाया और रात होने पर उसे हुसैनगंज में महाराणा प्रताप चौराहे के पास स्थित गंगा मइया होटल में ले गया। वहां अभिषेक ने कमरा बुक कराया। 

जबरन बीयर पिलाई : अभिषेक ने कमरे में बीयर पी और जबरन पीड़िता को भी पिला दी। युवती को नशे में होने पर अभिषेक ने अश्लील हरकतें शुरू कर दी। इसका विरोध करने पर उसे बंधक बनाकर दुराचार किया। पीड़िता के शोर मचाने पर आरोपी ने मारने की धमकी देकर चुप करा दिया। देर रात अभिषेक के सोने जाने पर उसने खुद को बाथरूम में बंद कर पुलिस को सूचना दी।

होटल से गिरफ्तार किया

घटना की सूचना पर हुसैनगंज पुलिस होटल पहुंच गई और कमरा नंबर 102 में दबिश देकर आरोपी अभिषेक त्रिपाठी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस को देखकर युवती कमरे से बाथरूम से बाहर निकली।पीड़िता के बयान पर बलात्कार, धोखाधड़ी व धमकाने का केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।युवती के परिजनों को सूचना दे दी गई है।

जब जीबी रोड से छुड़ाई गई लड़की को नौकरी नहीं मिली तो करने लगी ये काम

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें