ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRविधवा महिला ने की थी रिश्तेदार की हत्या, सहेली के पति संग मिलकर रची मर्डर की साजिश

विधवा महिला ने की थी रिश्तेदार की हत्या, सहेली के पति संग मिलकर रची मर्डर की साजिश

जानकारी के अनुसार, 16 जुलाई को थाना शास्त्री पार्क के बेला फार्म इलाके में एक युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई थी। दिल्ली पुलिस ने इस ब्लाइंड मर्डर के मामले को महज 24 घंटे के अंदर सुलझा लिया।

विधवा महिला ने की थी रिश्तेदार की हत्या, सहेली के पति संग मिलकर रची मर्डर की साजिश
Praveen Sharmaनई दिल्ली। हिन्दुस्तानTue, 18 Jul 2023 11:15 AM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली पुलिस ने दो दिन पहले उत्तर-पूर्वी दिल्ली के शास्त्री पार्क इलाके में मिली एक व्यक्ति की लाश की पहचान कर इस ब्लाइंड मर्डर केस को सुलझा लिया है। शख्स की धारदार हथियार से हत्या कर शव यमुना के पास फेंक दिया गया था। पुलिस ने इस मामले में एक विधवा महिला समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया है। 

जानकारी के अनुसार, 16 जुलाई को थाना शास्त्री पार्क के बेला फार्म इलाके में एक युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई थी। दिल्ली पुलिस ने इस ब्लाइंड मर्डर के मामले को महज 24 घंटे के अंदर सुलझा लिया। पुलिस इस हत्याकांड की मास्टरमाइंड विधवा महिला से पूछताछ कर रही है।

गिरफ्तार की गई महिला ने पुलिस की पूछताछ में बताया है कि मृतक अबूजार उसके साथ लगातार दुष्कर्म कर रहा था, जिससे अब वह परेशान हो चुकी थी। अबूजार के उत्पीड़न से पीछा छुड़ाने के लिए उसने अपनी सहेली के पति के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी थी। पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल हुआ चाकू भी बरामद कर लिया है। 

डीसीपी डॉ. जॉय टिर्की ने बताया कि आरोपी महिला का पति और मृतक अबूजार रिश्तेदार थे। इसके चलते अबूजार का उसके घर पर आना-जाना था। इसी बीच, महिला के पति की तबीयत खराब हो गई। इसका फायदा उठाकर अबूजार ने उनके घर आना-जाना और ज्यादा बढ़ा दिया फिर महिला के साथ दुष्कर्म करना शुरू कर दिया।

इसी साल जनवरी में बीमारी के चलते आरोपी महिला के पति की मौत हो गई। इसके बाद भी अबूजार अपनी हरकतों से बाज नहीं आया और बाद में उसके साथ दुष्कर्म करने लगा। इसके बाद महिला ने अपनी सहेली के पति से मदद मांगी और उन दोनों ने मिलकर अबूजार के मर्डर का प्लान बनाया। 

हत्या की प्लानिंग के तहत ही महिला अबूजार को यमुना नदी में आई बाढ़ दिखाने के बहाने अपने साथ बेला फार्म के पास ले गई। वहां पहले से मौजूद सहेली के पति ने अबूजार को पकड़ लिया और उसने चाकू से हत्या कर दी।