ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRDelhi Weather Updates: अभी नहीं थमेगा बरसात का सिलसिला, हल्की बारिश से पूरे हफ्ते सुहाना रहेगा मौसम

Delhi Weather Updates: अभी नहीं थमेगा बरसात का सिलसिला, हल्की बारिश से पूरे हफ्ते सुहाना रहेगा मौसम

राजधानी दिल्ली में अगले सप्ताह भर तक बादल और हल्की बारिश का दौर चलता रहेगा। इसके चलते अधिकतम तापमान 35 डिग्री से कम रहने के आसार हैं। रविवार के दिन भी दिल्ली के अलग-अलग हिस्सों में हल्की से मध्यम...

Delhi Weather Updates: अभी नहीं थमेगा बरसात का सिलसिला, हल्की बारिश से पूरे हफ्ते सुहाना रहेगा मौसम
प्रमुख संवाददाता,नई दिल्लीMon, 13 Sep 2021 07:29 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

राजधानी दिल्ली में अगले सप्ताह भर तक बादल और हल्की बारिश का दौर चलता रहेगा। इसके चलते अधिकतम तापमान 35 डिग्री से कम रहने के आसार हैं। रविवार के दिन भी दिल्ली के अलग-अलग हिस्सों में हल्की से मध्यम स्तर की बरसात हुई। 

दिल्ली के ज्यादातर हिस्सों में सुबह से बादल छाए रहे। हालांकि, दिन चढ़ने के साथ ही धूप भी निकल आई। लेकिन दोपहर के समय दिल्ली के कई हिस्सों में घने बादल छा गए और हल्की से तेज बरसात हुई। इस बारिश का दायरा पूरी दिल्ली में नहीं था। आयानगर जैसे इलाके में तो 36.3 मिलीमीटर बारिश हुई। वहीं ज्यादातर हिस्से तेज बरसात से अछूते रहे। 

दिल्ली के सफदरजंग मौसम केंद्र में दिन के समय 0.8 मिलीमीटर और पालम में 2.4 मिलीमीटर बरसात दर्ज की गई। वहीं, बादल और बारिश के चलते अधिकतम तापमान सामान्य बना रहा। दिल्ली के सफदरजंग मौसम केंद्र में दिन का अधिकतम तापमान 33.4 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया, जो इस मौसम का सामान्य तापमान है। वहीं न्यूनतम तापमान 23.4 डिग्री सेल्सियस रहा, जो सामान्य से दो डिग्री कम है। 

मौसम विभाग का अनुमान है कि अगले सप्ताह भर तक बादल और बीच-बीच में हल्की बारिश का सिलसिला बना रहेगा। इसके चलते तापमान में तेजी से इजाफा नहीं होगा और मौसम सुहाना रहेगा। सोमवार के दिन अधिकतम तापमान 33 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है। वहीं दिन के समय 18 किलोमीटर प्रतिघंटे की रफ्तार वाली तेज हवाएं चलने का अनुमान है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें