ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRDelhi Weather Updates: दिल्ली में रविवार से हो सकती है हल्की बूंदाबांदी, पढ़ें विभाग का ताजा अनुमान

Delhi Weather Updates: दिल्ली में रविवार से हो सकती है हल्की बूंदाबांदी, पढ़ें विभाग का ताजा अनुमान

राजधानी दिल्ली में रविवार को हल्की बूंदाबांदी का अनुमान है जिसके बाद मौसम में बदलाव देखने को मिलेगा। मौसम विभाग का अनुमान है कि बूंदाबांदी के चलते तापमान में तीन डिग्री तक की गिरावट आ सकती है। दिल्ली...

Delhi Weather Updates: दिल्ली में रविवार से हो सकती है हल्की बूंदाबांदी, पढ़ें विभाग का ताजा अनुमान
प्रमुख संवाददाता,नई दिल्लीSun, 17 Oct 2021 08:37 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

राजधानी दिल्ली में रविवार को हल्की बूंदाबांदी का अनुमान है जिसके बाद मौसम में बदलाव देखने को मिलेगा। मौसम विभाग का अनुमान है कि बूंदाबांदी के चलते तापमान में तीन डिग्री तक की गिरावट आ सकती है। दिल्ली के ज्यादातर हिस्सों में शनिवार सुबह से ही तेज चमकदार सूरज निकला रहा। 

दिन चढ़ने के साथ ही धूप भी तेज हो गई। दो दिन पहले उच्च हिमालयी क्षेत्रों में हुए हिमपात के बाद आने वाली हवा का असर भी खत्म हो गया है। इसके चलते तापमान में तेजी से इजाफा हुआ। दिल्ली के सफदरजंग मौसम केंद्र में दिन का अधिकतम तापमान 35.5 डिग्री सेल्सियस रिकार्ड किया गया जो कि सामान्य से तीन डिग्री ज्यादा है। 

जबकि, न्यूनतम तापमान 20 डिग्री सेल्सियस रहा जो सामान्य से एक डिग्री ज्यादा है। विभाग के अनुसार हवा में आर्द्रता का स्तर 91 से 38 फीसदी तक रहा। मौसम विभाग का अनुमान है कि रविवार और सोमवार को दिल्ली के अलग-अलग हिस्सों में हल्की बारिश हो सकती है। इससे तापमान में गिरावट आएगी। अधिकतम तापमान 32 डिग्री सेल्सियस तक पहुंचने की संभावना है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें