ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRवैलेंटाइन डे पर कैसा रहेगा दिल्ली का मौसम? IMD ने कपल्स को दे दी टेंशन, साथ में एक खुशखबरी

वैलेंटाइन डे पर कैसा रहेगा दिल्ली का मौसम? IMD ने कपल्स को दे दी टेंशन, साथ में एक खुशखबरी

वैलेंटाइन डे के दिन दिल्ली का मौसम खराब रहेगा। भारतीय मौसम विभाग ने बारिश की संभावना जताई है। मौसम विभाग का कहना है कि दिल्ली में 13 और 14 फरवरी को बारिश की पूरी संभावना है। आइये जानते हैं अपडेट।

वैलेंटाइन डे पर कैसा रहेगा दिल्ली का मौसम? IMD ने कपल्स को दे दी टेंशन, साथ में एक खुशखबरी
Mohammad Azamलाइव हिंदुस्तान,दिल्लीFri, 09 Feb 2024 07:32 AM
ऐप पर पढ़ें

Delhi Weather On Valentine Day: दिल्ली का मौसम धीरे-धीरे बदल रहा है। कड़ाके की सर्दी से राहत मिली है लेकिन ठंडी हवाओं का दौर एकबार फिर से शुरू हो गया है। मौसम विभाग ने दिल्ली में अगले 24 घंटे तक ठंड सा राहत मिलने के आसार नहीं जताए हैं। हालांकि, अगले हफ्ते से मौसम में बदलाव देखने को मिलेगा। अब मौसम विभाग ने वैलेंटाइन डे पर दिल्ली के मौसम को लेकर अपडेट जारी किया है। इस अपडेट में अपने चाहने वालों के साथ बाहर जाने वालों को लिए बैड न्यूज है। इसके साथ ही मौसम विभाग ने एक राहतभरी खबर भी दी है।

वैलेंटाइन डे पर कैसा रहेगा दिल्ली का मौसम
मौसम विभाग ने बताया है कि आने वाले दिनों में दिल्ली-एनसीआर के तापमान में बढ़ोत्तरी देखने को मिल सकती है। हालांकि, 13 और 14 फरवरी को दिल्ली में बारिश की संभावना भी बनी हुई है। ऐसे में वैलेंटाइन डे के दिन जिन कपल ने दिल्ली घूमने या कहीं जाने का प्लान बनाया होगा उनको निराशा का सामना करना पड़ सकता है। मौसम विभाग ने बताया है है कि 13 और 14 फरवरी को दिल्ली के कई इलाकों में बारिश की संभावना बन रही है।

कैसा रहा आज का मौसम
दिल्ली में गुरुवार को ठंडी हवाओं का दौर जारी रहा। ठंडी हवाओं के कारण तापमान में भी कमी देखने को मिली है। हालांकि, दिन में अच्छी धूप भी खिल रही है। इस दौरान दिल्ली में न्यूनतम तापमान लगभग 8 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया और अधिकतम तापमान भी लगभग 22 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच गया था।

एक राहतभरी खबर
मौसम विभाग ने 13 और 14 जनवरी को बारिश का अनुमान जताया है। ऐसे में लोगों को बारिश की वजह से परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। हालांकि, मौसम विभाग ने बारिश के साथ ही एक राहतभरी खबर भी दी है। मौसम विभाग का कहना है कि वैलेंटाइन डे दिन बारिश की वजह से दिल्ली-एनसीआर की हवा साफ हो जाएगी। हवा साफ होने की वजह से एक्यूआई भी नीचे चला जाएगा, जिससे लोगों को साफ हवा में सांस लेने को मिलेगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें