DA Image
Thursday, December 2, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ NCRDelhi Weather Update: राजधानी में चार दिन हो सकती है बारिश, जानें क्या कहता है मौसम विभाग का अनुमान

Delhi Weather Update: राजधानी में चार दिन हो सकती है बारिश, जानें क्या कहता है मौसम विभाग का अनुमान

प्रमुख संवाददाता,नई दिल्लीSneha Baluni
Sun, 19 Sep 2021 07:21 AM
Delhi Weather Update: राजधानी में चार दिन हो सकती है बारिश, जानें क्या कहता है मौसम विभाग का अनुमान

राजधानी दिल्ली में सोमवार के बाद से चार दिन तक बारिश के आसार हैं। इस दौरान हल्की से लेकर मध्यम स्तर तक बरसात के अलग-अलग कई दौर आने की संभावना है। इस बीच धूप के चलते तापमान में थोड़ा इजाफा दर्ज किया जाएगा। 

दिल्ली के ज्यादातर हिस्सों में शनिवार सुबह से ही चमकदार सूरज निकला रहा। हालांकि, सुबह के समय हल्के बादल मौजूद रहे। लेकिन दिन चढ़ने के साथ ही आसमान साफ हो गया। दिनभर खिली धूप से तापमान में थोड़ा इजाफा हुआ है। सफदरजंग मौसम केंद्र में दिन का अधिकतम तापमान 34.4 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया, जो कि इस मौसम का सामान्य तापमान है।

वहीं, न्यूनतम तापमान 24.6 डिग्री सेल्सियस रहा। यह भी सामान्य तापमान है। मौसम विभाग का अनुमान है कि सोमवार के बाद से चार दिनों तक हल्की से लेकर मध्यम बरसात के आसार बन रहे हैं। इस दौरान तापमान में भी गिरावट आएगी। लेकिन रविवार और सोमवार के दिन तापमान में हल्का इजाफा हो सकता है और अधिकतम तापमान 35 डिग्री के पार जा सकता है। 

दिल्ली की हवा साफ-सुथरी

पिछले दिनों हुई मौसमी गतिविधियों के चलते दिल्ली की हवा साफ-सुथरी बनी हुई है। केंद्रीय प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड के मुताबिक शनिवार का औसत वायु गुणवत्ता सूचकांक 69 के अंक पर रहा। इस स्तर की हवा को संतोषजनक श्रेणी में रखा जाता है। सफर का अनुमान है कि अगले दो दिनों के बीच वायु गुणवत्ता का स्तर संतोषजनक श्रेणी में ही बना रहेगा।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें