ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRदिल्ली में दो दिन छाए रहेंगे बादल, हो सकती है बूंदाबांदी

दिल्ली में दो दिन छाए रहेंगे बादल, हो सकती है बूंदाबांदी

दिल्ली के आसमान पर अगले दो दिन बादल छाए रहने की संभावना है। इस दौरान कहीं-कहीं हल्की बूंदाबांदी भी हो सकती है। इससे आमतौर पर मौसम सुहाना बना रहेगा।  दिल्ली के ज्यादातर हिस्सों में बुधवार की...

दिल्ली में दो दिन छाए रहेंगे बादल, हो सकती है बूंदाबांदी
प्रमुख संवाददाता, नई दिल्ली। Wed, 02 Oct 2019 07:41 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली के आसमान पर अगले दो दिन बादल छाए रहने की संभावना है। इस दौरान कहीं-कहीं हल्की बूंदाबांदी भी हो सकती है। इससे आमतौर पर मौसम सुहाना बना रहेगा। 

दिल्ली के ज्यादातर हिस्सों में बुधवार की सुबह धूप निकली। हालांकि, दिन में धूप और छांव का खेल चलता रहा। इसके चलते मौसम आमतौर पर सुहाना बना रहा। दिल्ली के सफदरजंग स्थित मौसम केंद्र में अधिकतम तापमान 33.5 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया जो इस मौसम का सामान्य तापमान है। जबकि, न्यूनतम तापमान 23.4 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया जो सामान्य से एक डिग्री ज्यादा है।

मौसम विभाग का अनुमान है कि अगले दो दिनों तक राजधानी के आसमान पर बादल छाए रहने की संभावना है। इस दौरान हल्की बूंदाबांदी हो सकती है। हालांकि, शुक्रवार के बाद मौसम में बदलाव होने के आसार हैं, जिसके चलते आसमान पर हल्के बादल तो हो सकते हैं लेकिन बरसात की संभावना कम रहेगी। 

हवा की गुणवत्ता संतोषजनक
दिल्ली की वायु गुणवत्ता अपेक्षाकृत साफ-सुथरी बनी हुई है। केंद्रीय प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड के मुताबिक बुधवार को औसत वायु गुणवत्ता सूचकांक 90 रहा। इस स्तर के सूचकांक को संतोषजनक श्रेणी में रखा जाता है। हालांकि, तीन अक्तूबर के बाद हवा की दिशा में बदलाव की संभावना है, जिससे प्रदूषण की मात्रा में इजाफा हो सकता है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें