ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRदिल्ली में चालान के लिए बोनट पर लटका पुलिसकर्मी, वीडियो वायरल होने के बाद लाइन हाजिर

दिल्ली में चालान के लिए बोनट पर लटका पुलिसकर्मी, वीडियो वायरल होने के बाद लाइन हाजिर

Delhi Crime News: दिल्ली के पंजाबी बाग इलाके में ट्रैफिक पुलिसकर्मी को गाड़ी को बोनट पर लटका होने का वीडियो वायरल हुआ है। इस मामले में ट्रैफिक पुलिस के दो जवानों को लाइन हाजिर कर दिया गया है।

दिल्ली में चालान के लिए बोनट पर लटका पुलिसकर्मी, वीडियो वायरल होने के बाद लाइन हाजिर
Krishna Singhअमित झा,नई दिल्लीSun, 26 May 2024 04:42 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली के पंजाबी बाग इलाके का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें ट्रैफिक पुलिसकर्मी को गाड़ी को बोनट पर लटका हुआ दिखाया गया है। कहा जा रहा है कि ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने जब चालान के लिए गाड़ी को रोका तो चालक उसे बोनट पर भगाकर ले जाने लगा। इस मामले में वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने ट्रैफिक पुलिस के दो जवानों को लाइन हाजिर कर दिया है।

वीडियो वायरल होने के बाद कार्रवाई
जानकारी के अनुसार, सोशल मीडिया पर हाल ही में ट्रैफिक पुलिस के एक जवान का वीडियो वायरल हुआ जिसमें वह गाड़ी के बोनट पर लटका हुआ दिख रहा है। पंजाबी बाग के इस वीडियो में दूसरा ट्रैफिक पुलिसकर्मी पीछे से आकर चालक को पकड़ता है और उनके बीच कहासुनी होती है। इस वायरल वीडियो को लेकर जब ट्रैफिक पुलिस के अधिकारियों ने छानबीन की तो पता चला कि यह 20 मई का वीडियो है।

क्यों रोक रहे थे गाड़ी?
इस वीडियो में दिख रहे ट्रैफिक पुलिस के जवान हवलदार भाग चंद और सिपाही संदीप हैं। दोनों गाड़ी चला रहे शख्स के साथ गलत व्यवहार करते हुए दिखाई दे रहे हैं। प्राथमिक जांच में पता चला कि वह इस गाड़ी को इसलिए रोक रहे थे क्योंकि उस पर हरियाणा का पंजीकरण नंबर था।

किस लिए किया लाइन हाजिर
वरिष्ठ अधिकारियों की तरफ से यह साफ निर्देश दिए गये हैं कि किसी गाड़ी को केवल इसलिए न रोका जाए कि वह दूसरे राज्य की है। लेकिन इसके बावजूद वह इस गाड़ी को रोक रहे हैं। इसके चलते बीते 24 मई को उन्हें लाइन हाजिर कर दिया गया है।