ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRदुल्हन की तरह सजाया ऑटो, दिल्ली के इस ड्राइवर की प्रेम कहानी वायरल- VIDEO

दुल्हन की तरह सजाया ऑटो, दिल्ली के इस ड्राइवर की प्रेम कहानी वायरल- VIDEO

दिल्ली के एक ऑटो ड्राइवर की प्रेम कहानी वायरल हो रही है। इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए वायरल वीडियो में उसने अपने सजाए गए ऑटो के पीछे की भावनात्मक कहानी साझा की है। देखें वायरल वीडियो...

दुल्हन की तरह सजाया ऑटो, दिल्ली के इस ड्राइवर की प्रेम कहानी वायरल- VIDEO
delhi auto driver viral video
Krishna Singhहिन्दुस्तान टाइम्स,नई दिल्लीTue, 18 Jun 2024 07:05 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली के एक ऑटो ड्राइवर की प्रेम कहानी वायरल हो रही है। इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए एक दिल को छू लेने वाले वायरल वीडियो में उसने अपने सजाए गए ऑटो के पीछे की भावनात्मक कहानी साझा की है। इस कहानी ने कई लोगों के दिलों को छू लिया है। इंस्टाग्राम यूजर अनुपमा द्वारा पोस्ट एक वीडियो में ड्राइवर ने बताया कि कैसे उसने अपनी पूर्व प्रेमिका की याद में अपने ऑटो को डिजाइन किया। इस वायरल वीडियो को इंटरनेट पर एक मजबूत भावनात्मक प्रतिक्रिया मिली है। 

वीडियो में ऑटो चालक की सजी संवरी ऑटो में लाल रंग रोशनी नजर आ रही है। जब ऑटो में लगी लाल रंग की बत्तियों एवं अन्य सजावट के लिए अनुपमा ने ऑटो चालक की तारीफ की तो उसने अपनी प्रेम कहानी बताई। ऑटो ड्राइवर ने बताया कि उसने इसे अपने पूर्व प्रेमिका की याद में सजाया है। वह आगे कहता है कि काम के लिए दिल्ली आने से ठीक दो दिन पहले प्रेमिका की शादी हुई थी।

ऑटो ड्राइवर ने वाहन के अंदर और बाहर 'AS' अक्षर भी लिखवाए हैं। एएस लिखवाने के पीछे की मंशा यही है कि उसकी प्रेमिका के नाम के पहले अक्षर भी एएस हैं। इस पोस्ट को 6 जून को शेयर किया गया था। पोस्ट करने के बाद से इसे तीन लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस पोस्ट को करीब 38 हजार लाइक भी मिले हैं। पोस्ट को लाइक करने वालों की संख्या बढ़ती ही जा रही है। लोगों ने पोस्ट के कमेंट सेक्शन में अपनी प्रतिक्रियाएं भी साझा की हैं।

एक यूजर ने लिखा- जब एल्गोरिदम आपको हौज खास और आस-पास के इलाकों से दिलों के टूटने की कहानियां लाता है तब आप उस पल को संजोने लगते हैं ताकि यह पल समय में खो न जाए, जैसे कि बारिश में आंसू... एक दूसरे यूजर ने कहा- मुझे उम्मीद है कि वह जो भी कर रहा है, उससे खुश है। वहीं तीसरे यूजर ने कहा- प्यार में पड़े लोग पूरी तरह से अलग प्राणी होते हैं। किसी और ने लिखा इस शानदार ऑटो की पिछली कहानी जानना थोड़ा दिल तोड़ने वाला है।