ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ NCRदिल्ली: एक दर्जन से ज्यादा वारदातों में शामिल शातिर बदमाश गिरफ्तार

दिल्ली: एक दर्जन से ज्यादा वारदातों में शामिल शातिर बदमाश गिरफ्तार

राजधानी दिल्ली के आदर्श नगर इलाके में पुलिस ने एक ऐसे बदमाश को गिरफ्तार किया है जिसपर करीब एक दर्जन से ज्यादा वारदातों में शामिल होने का आरोप है। गिरफ्तार आरोपी हिमांशु उर्फ ऋषियन जहांगीरपुरी इलाके...

दिल्ली: एक दर्जन से ज्यादा वारदातों में शामिल शातिर बदमाश गिरफ्तार
Shivendra Singh प्रमुख संवाददाता , नई दिल्ली Sun, 23 Jan 2022 06:20 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

राजधानी दिल्ली के आदर्श नगर इलाके में पुलिस ने एक ऐसे बदमाश को गिरफ्तार किया है जिसपर करीब एक दर्जन से ज्यादा वारदातों में शामिल होने का आरोप है। गिरफ्तार आरोपी हिमांशु उर्फ ऋषियन जहांगीरपुरी इलाके का रहने वाला है। उसके कब्जे से लूटा हुआ फोन और वारदात में इस्तेमाल स्कूटी जब्त की गई है। पुलिस आरोपी से उसका नेटवर्क पूछने की कोशिश कर रही है। जिसमें वह वारदात में आया सामान कहां और किसको बेचा करता है।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि बीते वीरवार दोपहर करीब सवा तीन बजे शिकायतकर्ता अपने घर से बाजार जा रहा था। जब वह टंडन रोड के पास पहुंचा। अचानक एक काले रंग की स्कूटी उनके पास आ गई और स्कूटी सवार व्यक्ति ने उनके हाथ से उनका मोबाइल फोन छीन लिया और मौके से भागने की कोशिश की। शिकायतकर्ता ने झपटमार का पीछा करना शुरू कर दिया और इस बीच, हेड कांस्टेबल जय भगवान और कांस्टेबल मुकेश इलाके में गश्त कर रहे वारदात की भनक लग गई।

इस पर पुलिस स्टाफ ने तेजी से कार्रवाई करते हुए सतर्कता और साहस का परिचय देते हुए काली स्कूटी सवार को नियंत्रित किया। उन्होंने उस व्यक्ति को पकड़ लिया और उसके कब्जे से छीना हुआ मोबाइल फोन मेक वीवो बरामद कर लिया, जिसकी पहचान शिकायतकर्ता ने की थी। वारदात में इस्तेमाल स्कूटी भी बरामद कर ली। पूछताछ करने पर उसकी पहचान हिमांशु के रूप में हुई है।

epaper