ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRबम के खौफ से प्लेन के पंख पर चलने लगी बुजुर्ग महिला, फिसलकर बाहर आया पायलट; वीडियो

बम के खौफ से प्लेन के पंख पर चलने लगी बुजुर्ग महिला, फिसलकर बाहर आया पायलट; वीडियो

कि फ्लाइम में एक टिशू पेपर बम लिखा हुआ मिला था जिसके बाद यात्रियों में अफरातफरी मच गई। सभी यात्रियों को तुरंत एग्जिट गेट से बाहर निकाला गया।

बम के खौफ से प्लेन के पंख पर चलने लगी बुजुर्ग महिला, फिसलकर बाहर आया पायलट; वीडियो
Aditi Sharmaलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 28 May 2024 03:04 PM
ऐप पर पढ़ें

आज दिल्ली एयरपोर्ट पर उस वक्त हड़कंप मच गया जब दिल्ली से वारणसी जाने वाली एक फ्लाइट में बम होने की सूचना मिली। यह इंडिगो एयपलाइंस की फ्लाइट थी। बताया जा रहा है कि फ्लाइम में एक टिशू पेपर बम लिखा हुआ मिला था जिसके बाद यात्रियों में अफरातफरी मच गई। यात्रियों इमरजेंसी गेट से तुरंत बाहर निकाला गया। इस दौरान यात्री परेशान और घबराए नजर आए।  एक यात्री को प्लेन के पंख पर भी चलते देखा गया।

फ्लाइट से यात्रियों के उतरने का वीडियो सामने आया है। इसमें एक बुजुर्ग महिला को इमरजेंसी एग्जिट से बाहर आते देखा जा सकता है।  विमान का क्रू और एक एयरहोस्टेस उनकी मदद करती है और हाथ पकड़कर उन्हें बाहर लाती है।  इस दौरान बुजुर्ग महिला एयरहोस्टेस का हाथ पकड़कर प्लेन के पंख पर चलती नजर आती है। वीडियो में फ्लाइट के पायलट को भी फिसलकर बाहर आते देखा जा सकता है।

एयरलाइन के प्रतिनिधि ने पुष्टि करते हुए कहा कि सुबह पांच बजे दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के टर्मिनल 2 से वाराणसी जाने वाली उड़ान संख्या 6ई 2211 को एयरपोर्ट पर बम की धमकी मिली थी। धमकी मिलने पर सभी आवश्यक प्रोटोकॉल का पालन किया गया और एयरपोर्ट सुरक्षा एजेंसियों के दिशानिर्देशों के अनुसार विमान को सुदूर स्थान पर ले जाया गया। सभी यात्रियों को आपातकालीन निकास के माध्यम से सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया।

प्रतिनिधि ने कहा कि फ्लाइट का गहन निरीक्षण करने और सभी सुरक्षा जांच के लिए विमान को सेवा से तात्कालिक रूप से अलग कर दिया गया और यात्रियों को वैकल्पिक विमान की व्यवस्था करके छह घंटे विलंब से 11 बज कर 10 मिनट पर वाराणसी भेजा गया। प्रतिनिधि ने कहा कि इंडिगो एयरलाइन ने यात्रियों को हुई परेशानी के लिए खेद व्यक्त किया है।

 विमान के टॉयलेट में एक टिशू पेपर पर बम शब्द लिखा पाया गया था। इसके बाद विमान को पार्किंग बे से दूर ले जाया गया। इमरजेंसी गेट खोल कर यात्रियों को निकाला गया। बम निरोधक दस्ते और विमानन सुरक्षा अधिकारियों ने विमान की गहनता से जांच की और अब तक की सूचना के अनुसार यह अफवाह लग रही है।

एजेंसी से इनपुट

Advertisement