ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ NCRदिल्ली: चार करोड़ की हेरोइन के साथ दो विदेशी नागरिक गिरफ्तार

दिल्ली: चार करोड़ की हेरोइन के साथ दो विदेशी नागरिक गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने चार करोड़ की हेरोइन के साथ दो विदेशी नागरिकों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों में नाइजीरियन निवासी इमानुल (33) और जेम्स (32) शामिल हैं।

दिल्ली: चार करोड़ की हेरोइन के साथ दो विदेशी नागरिक गिरफ्तार
Shivendra Singh प्रमुख संवाददाता,नई दिल्लीWed, 25 May 2022 09:44 PM

दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने चार करोड़ की हेरोइन के साथ दो विदेशी नागरिकों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों में नाइजीरियन निवासी इमानुल (33) और जेम्स (32) शामिल हैं। पुलिस के हत्थे चढ़े आरोपी भारत में अवैध रूप से रहकर दिल्ली-एनसीआर में हेरोइन की सप्लाई करते थे। आरोपियों को तिलक नगर इलाके से गिरफ्तार किया है। इनके पास से उम्दा क्वालिटी की 1.05 किलोग्राम हेरोइन बरामद की है।

डीसीपी विचित्र वीर ने बताया कि आरोपियों को एसीपी क्राइम ब्रांच राजकुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम ने गिरफ्तार किया। पुलिस टीम को पुख्ता सूचना मिली थी कि आरोपी तिलग नगर में तिलक पार्क के पास हेरोइन की सप्लाई करने के लिए आने वाले है। जिसके बाद पुलिस टीम ने जाल बिछाकर दोनों आरोपियों को दबोच लिया। पुलिस ने आरोपियों को कोर्ट में पेश कर दो दिन की रिमांड पर लिया है। जांच के दौरान पता चला है कि इमानुल और जेम्स 2020 में तीन महीने के वीजा पर भारत आए थे। मगर दोनों वीजा की अवधि खत्म होने के बाद भी भारत में अवैध रूप से रहते रहे। इस दौरान वे ड्रग्स सप्लायरों के संपर्क में आए और फिर ड्रग्स सप्लाई के धंधे में उतर गए।

epaper