ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRउत्तरी दिल्ली की सड़कों पर दो दिन मिलेगा जाम, इन रास्तों पर होगा डायवर्जन

उत्तरी दिल्ली की सड़कों पर दो दिन मिलेगा जाम, इन रास्तों पर होगा डायवर्जन

शाही ईदगाह प्रबंधन समिति द्वारा आयोजित किए जाने वाले वार्षिक इज्तिमा के चलते रविवार और सोमवार को उत्तरी दिल्ली स्थित शाही ईदगाह के आसपास दो दिन यातायात प्रभावित रहने की संभावना जताई गई है।

उत्तरी दिल्ली की सड़कों पर दो दिन मिलेगा जाम, इन रास्तों पर होगा डायवर्जन
Praveen Sharmaनई दिल्ली। हिन्दुस्तानSat, 24 Feb 2024 05:57 AM
ऐप पर पढ़ें

अगर आप उत्तरी दिल्ली और उसके आसपास के इलाकों रहते हैं तो अगले दो दिन आपको सड़कों पर ट्रैफिक जाम का सामना करना पड़ सकता है। शाही ईदगाह प्रबंधन समिति द्वारा वार्षिक इज्तिमा का आयोजन आगामी रविवार एवं सोमवार को उत्तरी दिल्ली स्थित शाही ईदगाह में किया जा रहा है। इसके चलते ईदगाह के आसपास दो दिन यातायात प्रभावित रहने की संभावना जताई गई है।

जानकारी के अनुसार, यह कार्यक्रम रविवार रात को शुरू होगा। इसके लिए बड़ी संख्या में लोग रविवार शाम से उत्तरी दिल्ली स्थित ईदगाह पहुंचेंगे। इज्तिमा के चलते रविवार रात 9 बजे से लेकर सोमवार सुबह 11 बजे तक ईदगाह के आसपास वाली सड़कों पर आवश्यकता अनुसार डायवर्जन किया जाएगा।

ट्रैफिक पुलिस ने लोगों से अपील की, वह इस दौरान ईदगाह के आसपास की सड़कों से दूर रहें और वैकल्पिक रास्तों का इस्तेमाल करें। जाम से बचने के लिए ट्रैफिक पुलिस द्वारा बताए गए रास्तों का इस्तेमाल करने की सलाह दी गई है।

यहां पर होगा डायवर्जन

● आईएसबीटी कश्मीरी गेट

● मोरीगेट लालबत्ती

● आजाद मार्केट चौक

● बर्फखाना चौक

● वाई पॉइंट केडी चौक

● पंचकुइयां रोड गोल चक्कर

● रामकुमार मार्ग

● झंडेवालान गोल चक्कर

● खोया मंडी

● वाई पॉइंट फैज रोड से रानी झांसी रोड

● ईदगाह गोल चक्कर 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें