ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRदिल्ली में नारायणा फ्लाईओवर पर 3 किलोमीटर लंबा जाम, कब तक मिलेगी राहत?

दिल्ली में नारायणा फ्लाईओवर पर 3 किलोमीटर लंबा जाम, कब तक मिलेगी राहत?

Naraina Flyover Jam News: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के नारायणा फ्लाईओवर पर चल रहे मरम्मत के काम की वजह से सोमवार देर शाम रिंग रोड पर लगभग तीन किलोमीटर लंबा जाम देखा गया। जाम से कब तक मिलेगी राहत...

दिल्ली में नारायणा फ्लाईओवर पर 3 किलोमीटर लंबा जाम, कब तक मिलेगी राहत?
Krishna Singhहिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 06 May 2024 07:45 PM
ऐप पर पढ़ें

नारायणा फ्लाईओवर पर चल रहे मरम्मत कार्य की वजह से सोमवार देर शाम रिंग रोड पर लगभग तीन किलोमीटर लंबा जाम लगा रहा। इस दौरान वाहन चालकों को परेशानी का सामना करना पड़ा। ट्रैफिक पुलिसकर्मी को यातायात सुचारू करने में कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। फ्लाईओवर पर अभी अगले 15 दिनों तक मरम्मत कार्य चलने का अनुमान है। नारायणा में धौलाकुआं से मायापुरी जाने की दिशा में जोड़ की खुदाई का काम चल रहा है।

यह कार्य पूरा होने के बाद इसकी मरम्मत होगी और उसे सूखने में एक सप्ताह तक का समय लग सकता है। सोमवार शाम को एक तरफ जहां मायापुरी से नायारणा फ्लाईओवर पर जाम की समस्या रही तो दूसरी तरफ नारायणा फ्लाईओवर से लेकर बरार स्कवॉयर तक वाहनों की कतार लगी रही। यहां बेहद धीमी रफ्तार से वाहन निकल रहे थे और लगभग तीन किलोमीटर का सफर करने में लोगों को 15 मिनट का समय लग रहा था।

नारायणा फ्लाईओवर पर मरम्मत कार्य के पांच दिन बीत चुके हैं। पहले दिन यहां जाम के चलते हुई परेशानी के बाद ट्रैफिक पुलिस की तरफ से बदलाव किया गया है। पीडब्ल्यूडी के दर्जन भर से ज्यादा कर्मचारी अभी जोड़ (ज्वाइंट) की मरम्मत में जुटे हुए हैं। अगले तीन से चार दिन में यह कार्य पूरा हो जाएगा। 

बीते 2 मई को जब यहां फ्लाईओवर बंद हुआ तो शाम के समय जाम की स्थिति बेहद खराब हो गई और यहां लगभग 6 किलोमीटर लंबा जाम लग गया। बीते 3 मई को इसकी वजह से ट्रैफिक पुलिस ने व्यवस्था में बदलाव किया। ट्रैफिक पुलिस द्वारा शाम 4 से रात 10 बजे तक दूसरे कैरिज-वे में दोनों तरफ से ट्रैफिक को चलाया गया। ट्रैफिक पुलिस को उम्मीद है कि यह कार्य आगामी 20 से 22 मई तक पूरा कर लिया जाएगा।