ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRदिल्ली: पिता की कार से घूमने निकला किशोर और उसका दोस्त, हुई लूटपाट

दिल्ली: पिता की कार से घूमने निकला किशोर और उसका दोस्त, हुई लूटपाट

दिल्ली के रोहिणी इलाके में अपने पिता की कार से घूमने निकले किशोर की गाड़ी लूटेरों ने छीन ली। किशोर ने पुलिस को बताया है कि लूटेरे उस कार का इस्तेमाल किसी की हत्या के लिए करना चाहते थे। किशोर की...

दिल्ली: पिता की कार से घूमने निकला किशोर और उसका दोस्त, हुई लूटपाट
शिव सनी, हिन्दुस्तान टाइम्स, नई दिल्लीMon, 03 Sep 2018 12:49 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली के रोहिणी इलाके में अपने पिता की कार से घूमने निकले किशोर की गाड़ी लूटेरों ने छीन ली। किशोर ने पुलिस को बताया है कि लूटेरे उस कार का इस्तेमाल किसी की हत्या के लिए करना चाहते थे। किशोर की उम्र 17 साल है। वह उस कार में अपने दोस्त के साथ था। किशोर ने अपने बयान में पुलिस को बताया कि हत्या की योजना बनाने के लिए तीन लोगों ने उसकी कार को लूटा। हालांकि, रविवार शाम तक पुलिस को इन अपराधियों के बारे में जानकारी नहीं पता चली है।

बता दें कि किशोर के पिता पॉपर्टी डीलर हैं और पूरा परिवार रोहिणी में रहता है। वहीं, 12 का छात्र किशोर एक प्राइवेट स्कूल में पढ़ता है। शुक्रवार शाम को उसने और एक दोस्त ने अपने पिता की शेवरले क्रूज कार को लेकर घूमने निकले थे। जैसे ही वे एक पार्क के पास पहुंचे, तभी बाइक से आ रहे दो युवकों ने उनका पीछा करना शुरू कर दिया। 

ये भी पढ़ें: रेलवे से हटेगा फ्लेक्सी फेयर,प्रीमियम ट्रेनों का किराया होगा सस्ता

किशोर ने अपने बयान में कहा कि बाइकर्स ने हमारी कार के सामने अपनी बाइक खड़ी करके हमें रोक दिया। इसके बाद एक युवक ने बाइक से उतरकर ड्राइवर सीट के बगल वाली सीट की खिड़की को खटखटाया।

किशोर ने आगे कहा कि जब मेरे दोस्त ने विंडो को नीचे किया तो युवक ने बंदूक लगा दी और जान से मारने की धमकी देने लगा। वह हम लोगों कार की पिछली सीट पर जाने के लिए बोलने लगा। दोनों लड़कों ने भी ऐसा ही किया और पिछली सीट पर बैठ गए।

इसी दौरान बदमाशों को आगे उसका एक तीसरा सहयोगी भी मिला। लड़के ने आगे बताया कि हमनें लूटेरों से कहा कि भले ही वह कार को ले जाएं लेकिन हमें छोड़ दें। पुलिस ने बताया कि लड़कों ने उन्हें जानकारी दी कि लूटेरे इस कार से किसी की हत्या करने के लिए जाना चाहते थे। 

पुलिस डिप्टी कमिश्नर (रोहिणी) रजनीश गुप्ता ने कहा, 'जैसे ही लूटेरे कार को लेकर भाग गए, लड़कों ने हमें फोन किया। हमने लूटपाट और अन्य मामलों में केस दर्ज कर लिया है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें