ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRदिल्ली के विशेष सचिव सतर्कता पर लगे गंभीर आरोप, केजरीवाल सरकार करेगी जांच

दिल्ली के विशेष सचिव सतर्कता पर लगे गंभीर आरोप, केजरीवाल सरकार करेगी जांच

दिल्ली सरकार में 1997 बैच के एक दानिक्स अफसर ने विशेष सचिव सतर्कता राजशेखर पर गंभीर आरोप लगाया है। उनका कहना है कि दिसंबर 2022 में उन पर झूठा मुकदमा दर्ज कराया गया, जिसमें वे 180 दिन तक सस्पेंड रहे।

दिल्ली के विशेष सचिव सतर्कता पर लगे गंभीर आरोप, केजरीवाल सरकार करेगी जांच
Praveen Sharmaनई दिल्ली। हिन्दुस्तानFri, 02 Jun 2023 07:58 AM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली सरकार में 1997 बैच के दानिक्स अधिकारी एवी प्रेमनाथ ने विशेष सचिव सतर्कता वाईवीवीजे राजशेखर पर गंभीर आरोप लगाया है। उनका कहना है कि दिसंबर 2022 में उन पर झूठा मुकदमा दर्ज कराया गया, जिसमें वे 180 दिन तक सस्पेंड रहे। 17 फरवरी में सुप्रीम कोर्ट ने मेरे ऊपर चल रहे मामले में स्टे लगा दिया, लेकिन कोर्ट के आदेश के बाद भी विशेष सचिव साजिश रचते रहे।

पूरे मामले को लेकर उन्होंने केंद्रीय गृह मंत्रालय को पत्र लिखा है, जिसमें विशेष सचिव के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई है। उधर, एक युवक ने भी पैसे के बदले नौकरी देने का आरोप लगाते हुए दिल्ली सरकार से शिकायत की है, जिस पर दिल्ली सरकार का कहना है कि आरोप बेहद गंभीर हैं, इनकी गहराई से जांच कराई जाएगी।

दानिक्स अधिकारी प्रेमनाथ का कहना है कि साजिश के तहत पॉक्सो एक्ट के तहत मेरे ऊपर मुकदमा दर्ज कराया गया। उसके बाद विशेष सचिव मेरे खिलाफ साजिश रचते रहे। उन्होंने यह अफवाह फैलाई कि संबंधित मामले में मेरे खिलाफ चार्जशीट दाखिल की जा चुकी है, जबकि कोई चार्जशीट दाखिल नहीं की गई थी।

उधर, इस मामले में राजशेखर से फोन पर संपर्क किया गया तो उन्होंने कोई प्रतिक्रिया देने से इनकार कर दिया है।