ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRदिल्ली : झगड़े के बाद बेटे ने 55 वर्षीय मां को मारी गोली, हालत गंभीर

दिल्ली : झगड़े के बाद बेटे ने 55 वर्षीय मां को मारी गोली, हालत गंभीर

बाहरी दिल्ली के मुंडका में एक व्यक्ति ने झगड़े के बाद अपनी 55 वर्षीय मां को कथित रूप से गोली मार दी, जिसके बाद महिला को गंभीर हालत में एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने गुरुवार को यह...

दिल्ली : झगड़े के बाद बेटे ने 55 वर्षीय मां को मारी गोली, हालत गंभीर
भाषा, नई दिल्लीThu, 02 Sep 2021 03:53 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

बाहरी दिल्ली के मुंडका में एक व्यक्ति ने झगड़े के बाद अपनी 55 वर्षीय मां को कथित रूप से गोली मार दी, जिसके बाद महिला को गंभीर हालत में एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी। घायल महिला रोशनी को फिलहाल उपचार निगरानी में रखा गया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी संदीप (35) बुधवार की रात हुई घटना के बाद से फरार है। उन्होंने कहा कि आरोपी बेरोजगार है और अपने गांव की जमीन को किराए पर देकर खर्च चलाता है।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना के बाद वह कथित तौर पर यह चिल्लाते हुए अपने घर से बाहर आया कि उसने अपनी मां को गोली मार दी है। पुलिस आयुक्त (बाहरी) परविंदर सिंह ने कहा कि मुंडका थाने के पुलिस नियंत्रण कक्ष को बुधवार की रात करीब नौ बजे गोली चलने की सूचना मिली। घायल महिला को पास में रहने वाला एक रिश्तेदार प्रदीप एक्शन बालाजी अस्पताल ले गया, जबकि उसका बेटा फरार है।

प्रारंभिक जांच में पता चला है कि संदीप का अपनी पत्नी रितु के साथ वैवाहिक विवाद चल रहा है, जो रोहिणी में अलग रहती है। उनकी शादी को छह साल से अधिक हो चुके हैं और उनकी एक पांच साल की बेटी है जो संदीप और उसकी मां के साथ रहती है। अधिकारी ने कहा कि जब बुधवार की रात संदीप और उसकी मां के बीच झगड़ा शुरू हुआ, तो महिला ने उसकी पांच साल की बेटी को बाथरूम के अंदर बंद कर दिया ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि अगर स्थिति नियंत्रण से बाहर हो जाती है तो उसे किसी भी तरह से नुकसान नहीं पहुंचें। इसके बाद आरोपी ने कथित तौर पर अपनी मां पर गोलियां चला दीं और घर से बाहर निकलकर चिल्लाते हुए पड़ोसियों को वारदात के बारे में बताया।

पुलिस ने कहा कि घटना से पहले आरोपी ने हरियाणा में अपने साले को फोन कर जानकारी दी थी कि वह खुद को या किसी और को जान से मारने का इरादा रखता है। उसके साले ने उसे शांत करने की कोशिश की और ऐसा कोई भी कदम उठाने के प्रति आगाह किया। पुलिस ने कहा कि उचित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपी को पकड़ने के प्रयास जारी हैं, जबकि घटना के कारण और घटना का सटीक क्रम का पता लगाने के लिए आगे की जांच की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें