ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRब्रेकअप से नाराज होकर पूर्व प्रेमिका के अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर किए वायरल, स्केच आर्टिस्ट गिरफ्तार

ब्रेकअप से नाराज होकर पूर्व प्रेमिका के अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर किए वायरल, स्केच आर्टिस्ट गिरफ्तार

पीड़ित युवती डीयू के एक प्रतिष्ठित कॉलेज की छात्रा है। उसने साइबर नॉर्थ थाने में शिकायत दर्ज कराई है। वह तंजीम अहमद की स्केच आर्ट और सोशल मीडिया पर उसके फॉलोवर्स की संख्या से प्रभावित थी।

ब्रेकअप से नाराज होकर पूर्व प्रेमिका के अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर किए वायरल, स्केच आर्टिस्ट गिरफ्तार
Praveen Sharmaनई दिल्ली | पीटीआईThu, 22 Sep 2022 11:17 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली पुलिस ने अपनी पूर्व प्रेमिका की अश्लील तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड करने के आरोप में 22 वर्षीय एक स्केच आर्टिस्ट को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी की पहचान झारखंड में रांची के डोरंडा निवासी मोहम्मद तंजीम अहमद के रूप में हुई है। वह युवती द्वारा ब्रेकअप किए जाने से नाराज था।

पुलिस ने बताया कि पीड़ित युवती दिल्ली विश्वविद्यालय के एक प्रतिष्ठित कॉलेज की छात्रा है। उसने साइबर नॉर्थ थाने में शिकायत दर्ज कराई है। वह तंजीम अहमद की स्केच आर्ट और सोशल मीडिया पर उसके फॉलोवर्स की संख्या से प्रभावित थी।

पुलिस के अनुसार, युवती ने अपनी शिकायत में बताया है कि फरवरी में दोनों इस्टाग्राम पर मिले और रिलेशनशिप में थे। तहरीर के अनुसार, धीरे-धीरे दोनों में बातचीत होने लगी और तंजीम अहमद के जोर देने पर छात्रा ने अपनी कुछ निजी तस्वीरें उसके साथ शेयर की थीं। कुछ दिन पहले वह आरोपी से पहली बार मिली थी।

उस दौरान छात्रा ने यूं ही तंजीम अहमद का मोबाइल फोन देखा और पाया कि उसकी कुछ आपतिजनक तस्वीरें उसके गूगल ड्राइव में सेव हैं।

शिकायत के अनुसार, छात्रा ने पाया कि अहमद के फोन में कुछ और लड़कियों की तस्वीरें और वीडियो भी थे, जिसके बाद उनका ब्रेकअप हो गया। पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि ब्रेकअप से नाराज होकर तंजीम अहमद ने छात्रा की निजी तस्वीरें सोशल मीडिया पर डाल दीं।

उत्तरी दिल्ली के पुलिस उपायुक्त सागर सिंह कलसी ने बताया कि जांच के दौरान युवती से आरोपी के सोशल मीडिया अकाउंट की जानकारी समेत घटना से जुड़ी सारी जानकारी जुटाई गई। उन्होंने बताया कि आरोपी अहमद को जामा मस्जिद इलाके से पकड़ा गया और पूछताछ के बाद मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस ने बताया कि उसके पास से वारदात में प्रयुक्त सिम कार्ड और मोबाइल फोन भी बरामद कर लिया गया है। पूछताछ में पता चला कि तंजीम अहमद इंस्टाग्राम पर अपने फॉलोअर्स की संख्या का इस्तेमाल करके महिलाओं को आकर्षित करता था। डीसीपी ने कहा कि वह उनके साथ ऑनलाइन रिलेशन के दौरान उनसे उनकी निजी तस्वीरें शेयर करने को कहता था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें