ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ NCRदिल्ली: आजाद मार्केट की दुकानों में लगी आग, मौके पर दमकल की गाड़ियां मौजूद

दिल्ली: आजाद मार्केट की दुकानों में लगी आग, मौके पर दमकल की गाड़ियां मौजूद

आग की भयावहता को देखते हुए कुल 20 दमकल की गाड़िया मौके पर बुलाई गईं।कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया है। इस आगजनी में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है, जलने के कारण माली नुकसान हुआ है।

दिल्ली: आजाद मार्केट की दुकानों में लगी आग, मौके पर दमकल की गाड़ियां मौजूद
Swati Kumariलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीSat, 09 Apr 2022 08:54 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली के आजाद मार्केट इलाके में शनिवार को कुछ दुकानों में आग लगने से अफरा-तफरी मच गई। देखते ही देखते आग तीन इमारतों में फैल गई। घटना की खबर मिलते ही मौके पर दमकल विभाग की गाड़ियां पहुंची।

आग की भयावहता को देखते हुए कुल 20 दमकल की गाड़िया मौके पर बुलाई गईं। कड़ी मशक्कत के बाद फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया है। इस आगजनी में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है। लेकिन इमारतों के जलने के कारण माली नुकसान हुआ है।

दिल्ली फायर सर्विस के डिविजनल फायर ऑफिसर राजिंदर अटवाल ने बताया, 'आग तीन इमारतों में फैल चुकी थी। इस आग को बुझाने के 20 दमकल की गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत की जिसके बाद अब आग पर काबू पा लिया गया है।'

उधर, दिल्ली के आनंद पर्वत औद्योगिक क्षेत्र की फैक्ट्री में भी आग लगने की खबर है। यहां मौके पर दमकल की 10 गाड़ियां मौजूद हैं। बताया जा रहा है कि आग बुझाने में छह दमकल कर्मी घायल हुए हैं। दमकल कर्मी उपचार के लिए बीएल कपूर अस्पताल पहुंचे हैं। 

epaper