अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दिल्ली : पहले मारी कार में टक्कर फिर गोली मारकर लूट लिए 40 लाख

robbery

राजधानी दिल्ली के थाना केशवपुरम के अंतर्गत आने वाले वजीरपुर इंडस्ट्रियल एरिया में सोमवार दोपहर अज्ञात बदमाश नांगलोई स्थित एक फर्म के दो कर्मचारियों को गोली मारकर 40 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए। दोनों कर्मचारी स्टेट बैंक की वजीरपुर ब्रांच में रुपये जमा कराने जा रहे थे।

जानकारी के अनुसार, सोमवार दोपहर 12.37 बजे पीसीआर कॉल कर दो लोगों को गोली मारकर नकदी लूटे जाने की सूचना मिली थी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायल कर्मचारियों को तुरंत पास के एक अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनका इलाज चल रहा है।

नांगलोई स्थित एक फर्म संयोग इंटरप्राइजेज प्राइवेट लिमिटेड के दो कर्मचारी तेजपाल निवासी मंगोलपुरी और राजकुमार भसीन निवासी सब्जी मंडी सोमवार दोपहर आई20 कार में 40 लाख नकद लेकर स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की वजीरपुर ब्रांच में जमा कराने जा रहे थे।

जब वो वजीरपुर फ्लाईओवर पर पहुंचे तभी पीछे से एक स्विफ्ट कार ने उनकी आई20 कार में जोरदार टक्कर मार दी। कार में टक्कर लगने के बाद जब तेजपाल और राजकुमार ने बाहर निकलकर देखा तो स्विफ्ट कार में सवार हमलावरों ने दोनों को गोली मार दी और नकदी लूटकर फरार हो गए।

पुलिस ने इस संबंध में अज्ञात हमलावरों के खिलाफ लूटपाट और हत्या की कोशिश का केस दर्ज मामले की जांच शुरू कर दी है। अपराधियों का जल्द से जल्द पता लगाने के लिए पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी की फुटेज भी खंगालने की योजना बना रही है। 
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Delhi: Rs 40 lakhs looted after two employees of Pvt firm shot in Wazirpur