DA Image
23 फरवरी, 2020|10:20|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

प्रेम संबंध में रोड़ा बनने पर बेटी ने मुंह में मिर्ची डाल सिलबट्टे से सिर कुचलकर की महिला सिपाही की हत्या

प्रेम संबंध में रोड़ा बनने पर दिल्ली पुलिस की महिला सिपाही की उनकी ही नाबालिग बेटी ने अपने कथित प्रेमी के साथ मिलकर हत्या कर दी। किशोरी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर मुंह में मिर्ची डालकर सिलबट्टे से सिर कुचलकर मां की हत्या को अंजाम दिया। पुलिस ने आरोपी किशोरी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। 

बृज विहार डबल स्टोरी में रहने वाली शशिमाला शुक्ला (43) दिल्ली पुलिस में हेड कांस्टेबल के पद पर पीसीआर पर तैनात थीं। शुक्रवार शाम को शशिमाला ने अपनी 15 वर्षीय बेटी का कथित प्रेमी जितेंद्र से फोन पर बात करने पर विरोध किया और विरोध करने पर पिटाई कर दी। इसके बाद शशिमाला ने कॉलोनी में ही स्थित जितेंद्र के घर जाकर उसके परिजनों से विरोध जताया। शाम को जितेंद्र शशिमाला के पास आया और बातचीत के दौरान दोनों में नोंकझोंक हो गई। थोड़ी ही देर में नोंकझोंक मारपीट में बदल गई। इसके बाद महिला शशिमाला ने दोनों की पिटाई कर दी। इससे नाराज होकर किशोरी ने घर से मिर्ची लाकर जितेंद्र को दी। जितेंद्र ने महिला के ऊपर मिर्ची डाल दीं। इसके बाद युवक ने पत्थर से महिला के सिर पर प्रहार कर दिया। महिला के बेहोश होने के बाद युवक फरार हो गया।

किशोरी ने मां के बेहोश होने पर शोर मचाया और लोगों को बताया कि वह बाजार गई थी वापस आने पर मां को बेहोश देखा। महिला को आसपास के लोग जीटीबी अस्पताल लेकर गए जहां डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया गया। अस्पताल ने मामले की सूचना दिल्ली पुलिस को दी। दिल्ली पुलिस ने इस सूचना को लिंक रोड थाना पुलिस के साथ साझा किया। इसके बाद पुलिस ने घटना की जांच करते हुए शक होने पर किशोरी को पूछताछ के  लिए हिरासत में लिया। किशोरी से पूछताछ के आधार पर युवक को भी पकड़ लिया गया। पुलिस अभी दोनों से पूछताछ कर रही है। 

''महिला सिपाही की हत्या के आरोप में उनकी नाबालिग बेटी और एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। प्रथमदृष्टया प्रेम संबंध का विरोध करने पर हत्या प्रतीत हो रही है।'' -डॉ राकेश मिश्रा, सीओ, साहिबाबाद

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Delhi police woman head constable killed by her teenage daughter for opposing affair