ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRदिल्ली पुलिस ने पकड़ी पंचायत वाले सचिव जी की 'गलती', कहा- इसलिए हुआ होगा ट्रांसफर

दिल्ली पुलिस ने पकड़ी पंचायत वाले सचिव जी की 'गलती', कहा- इसलिए हुआ होगा ट्रांसफर

पंचायत-3 वेबसीरीज का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। इस बीच दिल्ली पुलिस ने पंचायत के मुख्य किरदार 'सचिव जी' की तस्वीर दिखाकर एक अहम संदेश दिया और लोगों से हेलमेट पहनने की अपील की है।

दिल्ली पुलिस ने पकड़ी पंचायत वाले सचिव जी की 'गलती', कहा- इसलिए हुआ होगा ट्रांसफर
Sudhir Jhaलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 01 Feb 2024 04:37 PM
ऐप पर पढ़ें

पंचायत-3 वेबसीरीज का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। पहले इसकी रिलीज डेट जनवरी में बताई गई थी तो अब मार्च में दर्शकों के बीच आने की संभावना जताई जा रही है। इस बीच दिल्ली पुलिस ने 'पंचायत' के कुछ डायलॉग्स और कैरेक्टर्स के जरिए मजेदार तरीके एक अहम संदेश दिया है।

दिल्ली पुलिस के आधिकारिक एक्स हैंडल पर पंचायत के किरदारों को दिखाते हुए 'सचिव जी' की एक 'गलती पकड़ी और अनुमान लगाया कि इसी वजह से सचिव जी का ट्रांसफर हुआ होगा। दरअसल, तस्वीर में सचिव जी बिना हेलमेट बाइक चलाते दिख रहे हैं। बस यहीं दिल्ली पुलिस को अपने लिए गुंजाइश दिखी और दिल्लीवासियों को अहम संदेश दिया। 

बनराकस को विनोद और माधव जी के साथ मिलकर सचिव पर कॉमेंट करते हुए दिखाया गया है। इसमे लिखा है, 'देख रहे हो, बिनोद और माधव, हमको तो लगता है कि सचिव जी का ट्रांसफर भी हेलमेट ना पहनने से हुआ है।' इसके साथ दिल्ली पुलिस ने संदेश देते हुए कहा, 'ड्राइविंग करते समय हेलमेट पहने और यातायात नियमों का पालन करें वरना पंचायत में बातें होंगी ही।'

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें