ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRफिर केजरीवाल के आवास पहुंची दिल्ली पुलिस, स्वाति मालीवाल मामले में जांच को पहुंचे आला अधिकारी

फिर केजरीवाल के आवास पहुंची दिल्ली पुलिस, स्वाति मालीवाल मामले में जांच को पहुंचे आला अधिकारी

Swati Maliwal Assault Case: दिल्ली पुलिस की एक टीम शनिवार को एक बार फिर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पहुंची है। पुलिस के आला अधिकारी सबूत जुटाने के लिए मौके पर पहुंचे हैं।

फिर केजरीवाल के आवास पहुंची दिल्ली पुलिस, स्वाति मालीवाल मामले में जांच को पहुंचे आला अधिकारी
Sneha Baluniएएनआई,नई दिल्लीSat, 18 May 2024 12:41 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली पुलिस की एक टीम शनिवार को एक बार फिर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पहुंची है। आम आदमी पार्टी (आप) राज्यसभा सांसद मालीवाल के साथ कथित तौर पर हुई मारपीट के मामले में आला अधिकारी सीएम आवास पहुंचे हैं। मौके पर एडिशनल डीसीपी और एसीपी मौजूद हैं। इससे पहले शुक्रवार को दिल्ली पुलिस की एक टीम सीएम आवास पहुंची थी। जहां 13 मई की घटना को लेकर सीन रिक्रिएट किया गया। यह घटनाक्रम करीब 40 मिनट तक चला। यहीं पर मालीवाल ने अपने साथ मारपीट का आरोप लगाया था।

एफएसएल टीम ने जुटाए सबूत

एडिशनल डीसीपी अजिंथा चेपियाला के नेतृत्व में पुलिस टीम शुक्रवार शाम को सीएम आवास पहुंची थी। साथ में एफएसएल की टीम भी थी। कुछ ही समय बाद स्वाति भी आ गईं। टीम सीएम आवास में गई। उन्होंने मालीवाल से पूरे घटनाक्रम को दोहराया। इसकी वीडियोग्राफी भी कराई गई। पुलिस अधिकारी ने बताया कि 13 मई को स्वाति मालीवाल सीएम आवास पर करीब 18 मिनट तक रही। इस दौरान सारा घटनाक्रम हुआ था। पुलिस के साथ स्वाति सीएम आवास से बाहर निकलीं और अपने घर चली गईं। एफएसएल टीम ने फॉरेंसिक से जुड़े सबूतों को एकत्र किया है।

‘ब्लैकमेल’ करके केजरीवाल के खिलाफ साजिश में शामिल किया

आप नेता आतिशी ने शनिवार को दावा किया कि उनकी पार्टी की सांसद स्वाति मालीवाल अवैध भर्ती मामले में गिरफ्तारी का सामना कर रही हैं और उन्हें भारतीय जनता पार्टी ने ‘ब्लैकमेल’ कर मुख्यमंत्री केजरीवाल के खिलाफ साजिश का हिस्सा बनाया। मालीवाल ने अरविंद केजरीवाल के सहयोगी बिभव कुमार पर मारपीट का आरोप लगाया है। दिल्ली सरकार में कैबिनेट मंत्री आतिशी ने पीटीआई से बातचीत में आरोप लगाया कि मालीवाल सोमवार को मिलने का समय लिए बिना मुख्यमंत्री के आधिकारिक आवास पर पहुंचीं।

आतिशी ने कहा, 'वह अंदर क्यों प्रवेश कर गईं? वह मिलने का समय लिये बिना मुख्यमंत्री के आवास पर क्यों पहुंचीं? उस दिन अरविंद केजरीवाल व्यस्त थे और उनसे नहीं मिले। अगर वह उस दिन उनसे मिले होते, तो बिभव कुमार के खिलाफ लगाए गए आरोप उनके (केजरीवाल के) खिलाफ लगाए जा सकते थे।' उन्होंने कहा कि मालीवाल को भाजपा ने इस ‘साजिश’ का चेहरा बनाया है।