DA Image
हिंदी न्यूज़ › NCR › दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने पाक मॉड्यूल से जुड़े दो संदिग्धों को रिहा किया
एनसीआर

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने पाक मॉड्यूल से जुड़े दो संदिग्धों को रिहा किया

एएनआई,नई दिल्लीPublished By: Sneha Baluni
Thu, 16 Sep 2021 05:38 AM
दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने पाक मॉड्यूल से जुड़े दो संदिग्धों को रिहा किया

दिल्ली पुलिस ने पाकिस्तान समर्थित आतंकी मॉड्यूल से जुड़े दो लोगों को हिरासत में लेने के बाद बुधवार को रिहा कर दिया। इस बात की जानकारी दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने दी। समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार, दोनों की पहचान मोहम्मद जलील और इम्तियाज के तौर पर हुई है। 

पुलिस के मुताबिक इन दोनों को आतंकी मॉड्यूल से जुड़े तारों के संबंध में गिरफ्तार किया गया था। बुधवार को इन्हें रिहा कर दिया गया। इससे पहले मंगलवार को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने आतंकी शेड्यूल की भंडाफोड़ करते हुए पाक प्रशिक्षित दो आतंकवादियों सहित कुल छह लोगों को गिरफ्तार किया था। 

 

 

स्पेशल सेल के डीसीपी प्रमोद कुशवाहा ने मंगलवार को बताया था कि स्पेशल सेल ने कई राज्यों में चले इस ऑपरेशन में विस्फोटक और हथियार बरामद किए हैं। इन सभी छह लोगों को दिल्ली, यूपी और महाराष्ट्र से पकड़ा गया है। गिरफ्तार आतंकियों में दो की शिनाख्त ओसामा और जीशान के रूप में हुई थी। 

दिल्ली पुलिस ने बताया कि इन दोनों आतंकियों की ट्रेनिंग पाकिस्तान में हुई थी। इन आतंकियों के अंडरवर्ल्ड से भी संबंध बताए गए थे। इस गिरफ्तारी के बाद दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के स्पेशल सीपी नीरज ठाकुर ने बताया था कि आशंका है कि इस ग्रुप में 14-15 लोग शामिल हैं और यह भी हो सकता है कि उन्हें भी यहीं ट्रेनिंग मिली हो।

संबंधित खबरें