DA Image
10 जुलाई, 2020|9:06|IST

अगली स्टोरी

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के इंस्पेक्टर का शव कार में मिलने से मचा हड़कंप

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल में तैनात एक इंस्पेक्टर शनिवार को संदिग्ध हालत में दिल्ली के रामपुरा इलाके में एक कार में मृत पाए गए हैं। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी गई है।  

जानकारी के अनुसार, दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल में तैनात इंस्पेक्टर विशाल खानवलकर शनिवार को केशव पुरम इलाके में उनकी कार में रहस्यमय परिस्थितियों में मृत पाए गए। दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल में तैनात 45 वर्षीय इंस्पेक्टर विशाल खानवलकर 1998 बैच के अधिकारी थे।

इंस्पेक्टर का शव कार में ड्राइवर सीट पर बरामद हुआ है। अभी मौत के कारणों का पता नहीं चल सका है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में भेज दिया गया है।  फिलहाल केशवपुरम थाना पुलिस और क्राइम इन्वेस्टिगेशन टीम मामले की जांच में जुटी है।

दिल्ली पुलिस ने बताया कि शाम 4.20 बजे पुलिस को केशवपुरम के रामपुरा मेन रोड पर खड़ी एक कार में एक व्यक्ति बेसुध हालत में पड़े होने की सूचना मिली थी, जिसके बाद एक टीम घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस इसके बाद तुरंत अधिकारी को पास के BJRM अस्पताल ले गई, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि पूछताछ के दौरान यह पाया गया कि कार सुबह लगभग 11 बजे रामपुरा में एक दुकान के सामने खड़ी थी। पुलिस ने कहा कि खानवलकर के परिवार को सूचित कर दिया गया है और आगे की जांच जारी है।

सिपाही की कोरोना से मौत

दिल्ली पुलिस के एक कॉन्स्टेबल की मौत के बाद किए गए टेस्ट में उनके कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। 3 जून को सफदरजंग अस्पताल में कॉन्स्टेबल की मौत हो गई थी। वह पिछले साल नवंबर से मेडिकल लीव पर थे। दिल्ली पुलिस की ओर से शनिवार को यह जानकारी दी गई है।

सड़क हादसे में एएसआई की मौत, पत्नी घायल

गाजियाबाद। दिल्ली-मेरठ मार्ग पर शनिवार को गांव सीकरी के पास हुए एक सड़क हादसे में दिल्ली पुलिस के एक एएसआई की मौत हो गई, जबकि उनकी पत्नी गंभीर रूप से घायल है।

गाजियाबाद जिले के मुरादनगर थानाक्षेत्र के गांव सलेमाबाद निवासी हरेन्द्र सिंह (45 वर्ष) दिल्ली पुलिस में एएसआई पद पर तैनात थे। इन दिनों उनकी डयूटी वजीराबाद थाने चल रही थी और वह मालखाने के इंजार्च थे। वह परिवार सहित गांव सलेमाबाद में रहते थे। पिछले दिनों उनकी पत्नी सुमन के पैर में चोट लग गई थी। शनिवार को हरेन्द्र सिंह अपनी पत्नी को डॉक्टर को दिखाने के लिए बाइक से मोदीनगर के निजी अस्पताल में आए थे। तीन बजे के आसपास वह अपनी पत्नी सुमन के साथ वापस अपने गांव सलेमाबाद जा रहे थे, तभी एक तेज रफ्तार कार ने एक होर्डिंग में जोरदार टक्कर मार दी और होर्डिंग सड़क पर जा रही बाइक पर जा गिरा। इस हादसे में दिल्ली पुलिस के एएसआई की मौत, जबकि उनकी पत्नी घायल हो गई।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Delhi Police Special Cell Inspector s body found in car in Rampura area of Delhi